Mouni Roy ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार से पहले इन 7 सितारों को किया डेट, एक से तो सरेआम कर दिया था शादी का ऐलान

मौनी रॉय ने टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस का किन सितारों संग अफेयर रह चुका है।

मौनी रॉय का इन सितारों के संग चुका है नाम
01 / 08

मौनी रॉय का इन सितारों के संग चुका है नाम

मौनी रॉय ने अपने काम से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस फिल्म से लेकर वेब सीरीज तक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबदस्त फैन फॉलोइंग हैं। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रह हैं। एक्ट्रेस के पति ने मौनी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आज एक्ट्रेस की लव लाइफ के बारे में जानते हैं।और पढ़ें

मोहित रैना
02 / 08

मोहित रैना

मोहित और मौनी साथ ने साथ में देवों के देव महादेव में काम किया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सूरज नांबियार
03 / 08

सूरज नांबियार

एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की है। एक्ट्रेस अपने पति पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

पुलकित सम्राट
04 / 08

पुलकित सम्राट

पुलकित और मौनी ने साथ में क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो में काम किया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां में रही। लेकिन दोनों ने इसे अफवाह बताया।

राहुल शेट्टी
05 / 08

राहुल शेट्टी

मौनी राय ने राहुल संग अपनी फोटो शेयर करते हुए प्यार सा कैप्शन लिखा था। इसके बाद फैंस का कहना था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन राहुल सिर्फ मौनी के अच्छे दोस्त हैं।

अयान मुखर्जी
06 / 08

अयान मुखर्जी

अयान मुखर्जी और मौनी के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन ये सिर्फ अफवाह है। दोनों ने इस खबर को गलत बताया था।

प्रतीक उतेरकर
07 / 08

प्रतीक उतेरकर

कोरियोग्राफर प्रतीक उतेरकर संग मौनी राय का नाम जुड़ा था। खबरें तो यहां तक आई थी कि मौनी ने बैक स्टेज प्रतीक को किस भी किया था। दोनों ने अपने लिंकअप की खबरों पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया।

गौरव अरोड़ा
08 / 08

गौरव अरोड़ा

मौनी ने कई सालों तक गौरव चोपड़ा को डेट किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो जल्द गौरव से शादी करने वाली हैं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited