Mr. India में श्रीदेवी की नाक में दम करने वाले बच्चे हो गए हैं जवान, चौथे नम्बर वाली तो लगती है आलिया भट्ट की कॉपी

Mr. India Cast Transformation: अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr. India) को रिलीज के 37 साल बाद भी काफी पसंद किया जाता है। इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी बेहतरीन थी। अब इनकी ट्रांसफॉर्मेशन पर एक नजर डालते हैं। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

अब कैसे दिखते हैं Mr India के बच्चे
01 / 08

अब कैसे दिखते हैं Mr. India के बच्चे

अनिल कपूर और श्रीदेवी की ब्लॉकबस्टर फिल्म मिस्टर इंडिया (Mr. India) को बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म में बच्चों की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस बीच उन चाइल्ड आर्टिस्ट में ऐसे कई लोग हैं जो आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा हैं। वहीं कुछ गुमनाम हो गए हैं। यहां उन्हीं में से कुछ के नामों पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

अहमद खान Ahmad Khan
02 / 08

अहमद खान (Ahmad Khan)

अहमद खान बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डांस कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने भी मिस्टर इंडिया में एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया था।

आफताब शिवदासनी Aftab Shivdasani
03 / 08

आफताब शिवदासनी (Aftab Shivdasani)

आफताब शिवदासनी ने भी मिस्टर इंडिया में एक चाइल्ट एक्टर के तौर पर अच्छी एक्टिंग की थी। अब बड़े होकर भी वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर नजर आ चुके हैं।

करण नाथ Karan Nath
04 / 08

करण नाथ (Karan Nath)

करण नाथ भी अब फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा बन गए हैं। करण ने भी मिस्टर इंडिया में अपनी अच्छी एक्टिंग परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया था।

हुजान खोदाइजी Huzaan Khodaiji
05 / 08

हुजान खोदाइजी (Huzaan Khodaiji)

मिस्टर इंडिया की मासूम बच्ची जो बम फूटने की वजह से मर जाती है। वो बड़ी होकर अब कुछ ऐसी दिखती हैं। उसका असली नाम हुजान खोदाइजी है।

Sridevi की अदाओं ने जीता था दिल
06 / 08

Sridevi की अदाओं ने जीता था दिल

लेजेंडरी बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के डांस और दमदार एक्टिंग ने भी फिल्म मिस्टर इंडिया को सुपरहिट बना दिया था। आज भी इस फिल्म को उनकी वजह से काफी याद किया जाता है।

गायब हो जाते थे अनिल कपूर
07 / 08

गायब हो जाते थे अनिल कपूर

फिल्म मिस्टर इंडिया की यूनीक कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में अनिल कपूर का किरदार हाथ में घड़ी पहनकर गायब हो जाता था।

Mr India को हुए 37 साल
08 / 08

Mr. India को हुए 37 साल

बॉलीवुड की कुछ सबसे आइकॉनिक फिल्मों में से एक मिस्टर इंडिया को साल 1987 में रिलीज किया गया था। फिल्म को रिलीज हुए 37 से ज्यादा का समय हो गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited