​BIGG BOSS 18 में महाबोरिंग लग रहे हैं ये कन्टेस्टन्ट, फालतू की चीजों में कर रहे हैं टाइमपास​

Bigg Boss 18: टीवी पर इन दिनों बिग बॉस सीजन 18 ने अपना डेरा जमाया हुआ है। शो में इस बार एक से बढ़कर एक स्टार शामिल हुआ है, बिग बॉस 18 को ऑन एयर हुए एक हफ्ता होने वाला है, लेकिन कुछ कॉन्टेस्ट हैं जो बेहद बोर कर रहे हैं । फैंस को इनका गेम पसंद नहीं आ रहा।

बिग बॉस 18 में बोर कर रहे हैं ये स्टार्स
01 / 08

बिग बॉस 18 में बोर कर रहे हैं ये स्टार्स

बिग बॉस 18 को देखने के लिए जितना फैंस उत्साहित नजर आ रहे थे। उतनी ही तेजी से लोगों का शो से इन्टरेस्ट खत्म हो रहा है। अभी शो को आए एक हफ्ता ही हुआ है और कुछ लोगों का गेम तक क्लियर नहीं हुआ है। शो में कुछ ऐसे सदस्य है जिसे फैंस स्क्रीन पर ज्यादा देर तक नहीं देखना चाहते। इस लिस्ट में मुस्कान बामने से लेकर हेमा शर्मा तक का नाम शामिल है। और पढ़ें

चुम दारंग  Chum Darang
02 / 08

चुम दारंग ( Chum Darang)

शो में पूरी एनर्जी के साथ आई चुम दारंग शो में फीकी पड़ती नजर आ रही है। चुम दारंग का गेमिंग स्टाइल किसी को भी समझ नहीं आ रहा है। वह लगातार बोर कर रही है।

मुस्कान बामने  Muskan Bamne
03 / 08

मुस्कान बामने ( Muskan Bamne)

शो की सबसे छोटी सदस्य मुस्कान बामने को घर के रूल और गेम समझ नहीं आ रहा। वह इतने लोगों के बीच खुद को समझ नहीं पा रही है। मुस्कान ने एक हफ्ते से घर में कुछ खास बातचीत नहीं की।

अविनाश मिश्रा  Avinash Mishra
04 / 08

अविनाश मिश्रा ( Avinash Mishra)

अविनाश मिश्रा बिग बॉस 18 के सबसे पहले सदस्य के रूप में घर में आए थे। शुरुआत के कुछ दिन अविनाश ने सबसे बॉन्ड बनाने की कोशिश की। लेकिन अब अविनाश का गेम किसी को समझ नहीं आ रहा , वह लगातार बोर कर रहा है।

नायरा बनर्जी  Nayraa Banerjee
05 / 08

नायरा बनर्जी ( Nayraa Banerjee)

टीवी का जाना-माना नाम नायरा बनर्जी को घर में देखने के लिए लोग बेताब थे। नायरा वैसे तो चुलबुली इंसान है लेकिन बिग बॉस 18 में वह खोई-खोई नजर आती है।

शिल्पा शिरोड़कर  Shilpa Shirodkar
06 / 08

शिल्पा शिरोड़कर ( Shilpa Shirodkar)

शिल्पा लंबे समय बाद स्क्रीन पर दिखाई दी है। वह बिग बॉस 18 में गेम समझ नहीं पा रही और बहुत स्लो चल रही है। शिल्पा का गेम किसी के पल्ले नहीं पड़ रहा।

तजींदर बग्गा  Tajinder Bagga
07 / 08

तजींदर बग्गा ( Tajinder Bagga)

तजींदर बग्गा जिस एनर्जी से घर में आए थे वो कहीं खो सी गई है। वह भी दर्शकों को बोर कर रहे हैं जिसे देखकर लोगों को नींद तक आ जाती है।

हेमा शर्मा  Hema Sharma
08 / 08

हेमा शर्मा ( Hema Sharma)

हेमा शर्मा जब से शो में आई है वह जेल के अंदर ही है। इस वीकेंड उनका फैसला होने वाला है। हेमा शर्मा को लोग बाहर आकार खेलते हुए देखना चाहते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited