Naagin 7: एकता कपूर के शो में जहरीली नागिन बनने के लिए दोनों हाथ जोड़े खड़ी हैं ये 7 हसीनाएं, जानिए किसकी चमकेगी किस्मत

Ekta Kapoor's Naagin 7 Cast: छोटे परदे की क्वीन एकता कपूर अपने लोकप्रिय सीरियल 'नागिन 7' की कास्टिंग में बिजी हैं। यहीं नहीं 'नागिन 7' में नागिन बनने के लिए टीवी की कई हसीनाएं लाइन में खड़ी हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

Naagin 7 जहरीली नागिन बनने के लिए दोनों हाथ जोड़े खड़ी हैं ये 7 हसीनाएं
01 / 08

Naagin 7: जहरीली 'नागिन' बनने के लिए दोनों हाथ जोड़े खड़ी हैं ये 7 हसीनाएं

Ekta Kapoor's Naagin 7 Cast: टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के शो 'नागिन' के 7वीं सीजन की तैयारियां मेकर्स ने शुरू कर दी हैं। छठे सीजन में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल की जोड़ी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। ऐसे में अब मेकर्स 'नागिन 7' को और भी दिलचस्प बनाने के लिए टीवी की कई हसीनाओं से नागिन का किरदार प्ले करने के लिए संपर्क कर रहे हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 'नागिन 7' का हिस्सा बनने के लिए दोनों हाथ जोड़े खड़ी हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन हैं वो हसीनाएं...और पढ़ें

प्रियंका चाहर चौधरी
02 / 08

प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 'नागिन 7' में एकता कपूर उन्हें लेने पर विचार कर रही हैं।

शिवांगी जोशी
03 / 08

शिवांगी जोशी

एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' के 7वें सीजन के लिए शिवांगी जोशी एकदम तैयार हैं। उनका नाम भी इस सीरियल के लिए सामने आया था लेकिन अभी तक मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।

सुंबुल तौकीर खान
04 / 08

सुंबुल तौकीर खान

'इमली' सीरियल में नजर आ चुकीं सुंबुल तौकीर खान भी 'नागिन 7' का हिस्सा बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। अब देखना यह है कि मेकर्स उन्हें कास्ट करते हैं या नहीं?

ईशा मालविया
05 / 08

ईशा मालविया

'नागिन 7' में लीड एक्टर बनने के लिए ईशा मालविया भी तैयार हैं। हालांकि फैन्स भी उन्हें एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल में 'नागिन' के रोल में देखने के लिए बेताब हैं।

आयशा सिंह
06 / 08

आयशा सिंह

आयशा सिंह का नाम भी 'नागिन 7' के लिए कंसीडर किया जा रहा है। 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आयशा सिंह ने सई का किरदार निभाया था, जो लोगों के बीच काफी फेमस हुआ था।

निमृत कौर
07 / 08

निमृत कौर

निमृत कौर भी 'नागिन 7' में 'नागिन' के रोल के सही साबित होंगी। हालांकि एक्ट्रेस भी यह शो पाने के लिए बेताब हैं लेकिन मेकर्स ने अभी तक उनके नाम से पर्दा नहीं उठाया है।

अंकिता लोखंडे
08 / 08

अंकिता लोखंडे

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम भी 'नागिन 7' के लिए सामने आया है। फैन्स भी अंकिता लोखंडे को 'नागिन' के किरदार में देखने के लिए आंखें बिछाए बैठे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited