Naagin 7: एकता कपूर की जहरीली नागिन बनने के लिए तरस रही हैं ये 7 टीवी हसीनाएं, शो मिलते ही हो जाएगी बल्ले-बल्ले

Ekta Kapoor's Naagin 7 Show: टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने नए शो 'नागिन 7' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस सीजन में हिस्सा लेने के लिए कई टीवी हसीनाओं ने नाम सामने आ रहे हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

नागिन 7 के लिए तरस रही हैं ये टीवी हसीनाएं
01 / 08

'नागिन 7' के लिए तरस रही हैं ये टीवी हसीनाएं

Ekta Kapoor's Naagin 7 Show: टीवी इंडस्ट्री की निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने अपने नए शो 'नागिन 7' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। छठे सीजन की सफलता के बाद एकता कपूर अब 'नागिन 7' को हिट कराने के लिए तमाम कोशिशें कर रही हैं। इतना ही नहीं एकता कपूर ने इस सीजन के लिए टीवी की कई हसीनाओं को भी अप्रोच किया है। आज हम अपनी इस लिस्ट में आपको टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 'नागिन 7' का हिस्सा बनने के लिए तरस रही हैं। आइए देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

प्रियंका चाहर चौधरी Priyanka Chahar Choudhary
02 / 08

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

'बिग बॉस 16' का हिस्सा रह चुकीं प्रियंका चाहर चौधरी टीवी इंडस्ट्री की पसंदीदा अदाकाराओं में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर सीरियल 'नागिन 7' में लेने के लिए प्रियंका के नाम पर विचार कर रही हैं।

सुंबुल तौकीर खान Sumbul Touqeer Khan
03 / 08

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)

'इमली' सीरियल में नजर आ चुकीं सुंबुल तौकीर खान की भी इंटरनेट पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। सुंबुल भी इस सीरियल में हिस्सा लेने के लिए एकता कपूर के सामने दोनों हाथ जोड़े खड़ी हैं।

शिवांगी जोशी Shivangi Joshi
04 / 08

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

'ये रिश्ता क्या कहलता है' फेम शिवांगी जोशी को भी फैन्स 'नागिन 7' में देखने के लिए बेताब हैं। एकता कपूर का भी मन है कि वो शिवांगी जोशी को इस सीरियल बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करें।

निमृत कौर Nimrit Kaur
05 / 08

निमृत कौर (Nimrit Kaur)

निमृत कौर भी 'नागिन 7' के लिए एकता कपूर की पसंद बन सकती हैं। हालांकि निमृत के पास इस समय कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
06 / 08

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अगर 'नागिन 7' में नजर आती हैं तो यह फैन्स के लिए बड़ा सरप्राइज होगा। एकता कपूर भी उन्हें कास्ट करने के लिए बेताब हैं।

आयशा सिंह Ayesha Singh
07 / 08

आयशा सिंह (Ayesha Singh)

आयशा सिंह ने भी खूब लोकप्रियता हासिल की है। एकता कपूर 'नागिन 7' के लिए आयशा सिंह के नाम भी विचार कर रही हैं। आयशा ने 'गम है किसी के प्यार में' शो में काम किया था।

ईशा मालविया Isha Malviya
08 / 08

ईशा मालविया (Isha Malviya)

ईशा मालविया भी एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में लीड एक्टर बनने के लिए एकदम तैयार हैं। हालांकि यह भी फाइनल नहीं हुआ है कि ईशा को इस सीरियल में कास्ट किया जाएगा नहीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited