पहली पत्नी के मंगलसूत्र को तोड़कर इन स्टार्स ने गर्लफ्रेंड का बसाया घर, खुले खर्चे पर की दूसरी शादी

These Stars Marry With Girlfriend Post Breaking Wife's Heart: टीवी, बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होने अपनी पहली पत्नी का दिल तोड़कर दूसरी शादी बेहद धूमधाम से की। इस लिस्ट में नागा चैतन्य से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक का नाम शामिल है।

पहली पत्नी को धोखा देकर इन सितारों ने रचाई दूसरी शादी
01 / 08

पहली पत्नी को धोखा देकर इन सितारों ने रचाई दूसरी शादी

These Stars Marry With Girlfriend Post Breaking Wife's Heart: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य जल्द ही एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला से शादी करने वाले हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले ही सगाई की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। बता दें कि उनपर सामंथा रुथ प्रभु को धोखा देने का आरोप है। सामंथा संग शादी के दौरान ही नागा चैतन्य और शोभिता का अफेयर शुरू हो गया था। लेकिन नागा चैतन्य ऐसे पहले स्टार नहीं हैं जिन्होंने अपनी बीवी का सुहाग किसी और के खाते में डाल दिया। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर-और पढ़ें

हिमेश रेशमिया Himesh Reshammiya
02 / 08

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी की सहेली को ही दिल दे बैठे थे। उन्होंने पहली पत्नी से तलाक के कुछ वक्त बाद ही सोनिया कपूर संग शादी की थी।

अरमान मलिक Armaan Malik
03 / 08

अरमान मलिक (Armaan Malik)

यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 3' अरमान मलिक ने अपनी पत्नी की सहेली कृतिका मलिक से शादी की थी। उन्होंने ये बात भले ही पहली पत्नी से बता दी थी, लेकिन इस बात से पायल का दिल टूट गया था। आज भी उस लम्हे को याद कर पायल रो पड़ती हैं।

बोनी कपूर Boney Kapoor
04 / 08

बोनी कपूर (Boney Kapoor)

बोनी कपूर ने भी अपनी पत्नी मोना शौरी का सुहाग छीनकर उसे श्रीदेवी की झोली में डाल दिया था। मोना शौरी को धोखा देने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी संग शादी की थी।

अली मर्चेंट Ali Merchant
05 / 08

अली मर्चेंट (Ali Merchant)

टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने सारा खान संग शादी के बाद भी अफेयर चलाए। उन्होंने इस बात को कबूला भी था कि उन्होंने सारा खान को धोखा दिया है। वहीं साल 2023 में अली ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी की।

आमिर खान Aamir Khan
06 / 08

आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर खान ने रीना दत्ता संग तलाक के कुछ दिनों बाद ही किरण राव संग शादी रचाई थी। आमिर खान और किरण राव की मुलाकात 'लगान' मूवी के सेट पर हुई थी। पहले दोनों दोस्त बने और फिर उनके बीच प्यार हो गया।

नागा चैतन्य Naga Chaitanya
07 / 08

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य जल्द ही शोभिता धुलीपाला संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। नागा चैतन्य और शोभीता धुलीपाला अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि इस शादी के लिए नागा चैतन्य जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover
08 / 08

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक पहुंचने वाले करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट संग शादीशुदा होने के बाद भी बिपाशा बसु संग अफेयर शुरू किया। वहीं साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंधे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited