Namrata Malla Bikini Pics: नम्रता मल्ला ने बिकिनी पहन दिए किलर पोज, बोल्ड फिगर देख थम गईं फैन्स की सांसें

Namrata Malla Bikini Pics: भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बिकिनी पिक्स शेयर की हैं, जिनमें वो अपना परफेक्ट फिगर दिखा रही हैं। आइए डालें एक नजर...

बिकिनी में दिखाया नम्रता मल्ला ने ब्लड अवतार
01 / 08

बिकिनी में दिखाया नम्रता मल्ला ने ब्लड अवतार

Namrata Malla Bikini Pics: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और टैलेंटेड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। आज नम्रता मल्ला इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता मल्ला ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड अंदाज में एक साथ कई बिकिनी पिक्स शेयर की हैं, जिन्हें देख फैन्स के दिलों को धड़कन बढ़ गई है। एक्ट्रेस की ये फोटोज तुरंत वायरल होने शुरू हो गई हैं। आइए देखें नम्रता मल्ला की पिक्स...और पढ़ें

समंदर किनारे कराया बिकिनी फोटोशूट
02 / 08

समंदर किनारे कराया बिकिनी फोटोशूट

नम्रता मल्ला बेबाक अंदाज में पिक्स शेयर करने से कोई परहेज नहीं करती हैं। समंदर किनारे में बिकिनी में फोटोशूट कराते हुए नम्रता मल्ला का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।

बोल्ड फिगर की हैं मालकिन
03 / 08

बोल्ड फिगर की हैं मालकिन

नम्रता मल्ला का बोल्ड फिगर हमेशा से ही चर्चा में रहता है। यही वजह है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए रोज एक्सरसाइज करती हैं।

कातिलाना है ये लुक
04 / 08

कातिलाना है ये लुक

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं। इस फोटो को देखने के बाद कोई भी इंसान इस बात को नकार नहीं सकता है।

मदहोश कर देगा ये पोज
05 / 08

मदहोश कर देगा ये पोज

नम्रता मल्ला का ये पोज देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन्स मदहोश हो गए हैं। समंदर किनारे बैठे हुए नम्रता मल्ला बेहद क्यूट लग रही हैं।

बढ़ गई है फैन्स के दिल की धड़कन
06 / 08

बढ़ गई है फैन्स के दिल की धड़कन

नम्रता मल्ला को बोल्ड बिकिनी में देखने के बाद अब फैन्स के दिल की धड़कन बढ़ गई है। इन पिक्स पर कमेंट्स की बौछार होनी शुरू हो गई है।

इंटरनेट पर चर्चा में रहती है नम्रता
07 / 08

इंटरनेट पर चर्चा में रहती है नम्रता

नम्रता मल्ला भले ही ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आई हैं लेकिन फैन्स के बीच उन्हें लाइमलाइट में बने रहना अच्छी तरह से आता है। यही वजह है कि वो इंटरनेट पर चर्चा में रहती हैं।

लाल घाघरा गाने से मिली थी पहचान
08 / 08

'लाल घाघरा' गाने से मिली थी पहचान

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने 'लाल घाघरा' में काम किया था। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited