नताशा ने उतार फेंकी हार्दिक पांड्या की सगाई वाली अंगूठी, चिढ़े हुए फैंस बोले- 'ज्ञान न दो, हमें पता है तुम...'

Natasa Stankovic Trolled Again: हार्दिक पंडया संग बिगड़ते रिश्ते के बीच नताशा ने इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में नताशा सगाई की अंगूठी डालें नजर नहीं दिख रही है। इसके बाद लोगों ने नताशा को खूब लताड़ लगाई है।

हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरीं नताशा की ट्रोल्स ने उधेड़ दी बखिया उंगली से गायब सगाई की अंगूठी देख भड़के लोग
01 / 07

हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरीं नताशा की ट्रोल्स ने उधेड़ दी बखिया, उंगली से गायब सगाई की अंगूठी देख भड़के लोग

Natasa Stankovic Trolled Again: बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पंडया के रिश्ते सुधरते नजर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि किसी को भी जज करने के लिए कभी भी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स ने नोटिस किया कि नताशा की उंगली में सगाई की अंगूठी भी नजर नहीं आ रही है, जिसे देख लोग इंटरनेट पर भड़क गए हैं। लोगों ने नताशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।और पढ़ें

नताशा ने उतार फेंकी सगाई की अंगूठी
02 / 07

नताशा ने उतार फेंकी सगाई की अंगूठी

नताशा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस की उंगली में सगाई की अंगूठी नजर नहीं आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कमेंट्स में लिख रहे हैं कि ज्यादा ज्ञान ना दों।

नताशा को लगता है कि लोग जज करने में जल्दबाजी करते हैं
03 / 07

नताशा को लगता है कि लोग जज करने में जल्दबाजी करते हैं

नताशा का कहना​ है कि लोग किसी को भी जज करने में कितनी जल्दी करते हैं? यदि हम किसी को अपने करैक्टर के विपरीत एक्टिंग करते हुए देखते हैं, तो हम धीमे नहीं होते, हम निरीक्षण नहीं करते, और हममें सहानुभूति की कमी होती है। हम सीधे फैसले पर पहुंच जाते हैं।'

हर तरह हो रही नताशा के बयान की चर्चा
04 / 07

हर तरह हो रही नताशा के बयान की चर्चा

इस समय इंटरनेट पर नताशा ने वीडियो में जो बयान दिया है उसकी चर्चा हो रही है। लोगों का मनना है कि जिसे अपने रिश्ते सुधारने होते हैं वो दिखावा नहीं करते बल्कि उन्हें सुलझाने की कोशिश करते हैं।

हार्दिक-नताशा के रिश्ते में आ सकता है नया मोड़
05 / 07

हार्दिक-नताशा के रिश्ते में आ सकता है नया मोड़

नताशा वीडियो कहती नजर आईं कि सब्र रखें। नताशा के इस बयान के बाद लोगों को लग रहा है कि जल्द ही हार्दिक-उनके रिश्ते में नया मोड़ आ सकता है।

टी20 विश्व कप जीतने पर भी नताशा ने नहीं किया था कमेंट
06 / 07

टी20 विश्व कप जीतने पर भी नताशा ने नहीं किया था कमेंट

हार्दिक पंड्या जब टी20 विश्व कप जीतकर भारत लौटे, तब भी नताशा ने कोई कमेंट नहीं किया था। लोग उनके इस अजीब बर्ताव से हैरान रह गए थे।

क्या सच में तलाक लेंगे हार्दिक-नताशा
07 / 07

क्या सच में तलाक लेंगे हार्दिक-नताशा?

लोगों के मन में आज भी यह सवाल बना हुआ है कि क्या नताशा और हार्दिक पंड्या ने सच में अलग होने का फैसला कर लिया है? फैन्स इस रिश्ते की सच्चाई जानने के लिए बेताब हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited