Natasa Stankovic के लिए इन सेलेब्स का प्यार भी था केवल मजाक, अब Hardik Pandya से लिया तलाक

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) संग शादी करने से पहले नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने कई सेलेब्स के दिलों को तोड़ा था। अब हार्दिक और नताशा भी तलाक ले चुके हैं।

हार्दिक से पहले इन सेलेब्स संग लगाया था नताशा ने दिल
01 / 08

हार्दिक से पहले इन सेलेब्स संग लगाया था नताशा ने दिल!

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Divorce: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के रिश्ते में खटास काफी पहले आ गई थी। बीती रात हार्दिक पंड्या ने अपने एक पोस्ट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि वो और उनकी पत्नी अब अलग हो गए हैं। दोनों ने म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग के साथ तलाक लेने का फैसला किया है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट के माध्यम से आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका अफेयर नताशा के साथ रहा था। अब एक्ट्रेस ने हार्दिक संग अपनी शादी को भी तोड़ दिया है। देखें लिस्ट...और पढ़ें

रैपर बादशाह
02 / 08

रैपर बादशाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह की गाने 'डीजे वाले बाबू...' में नताशा को देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि इस अफेयर की सच्चाई आज तक सामने नहीं आई है।

अली गोनी
03 / 08

अली गोनी

अली गोनी और नताशा के अफेयर से तो जगजाहिर है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अली गोनी और नताशा कई महीनों तक लिव-इन में भी रहे थे। दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था।

सैम मर्चेंट
04 / 08

सैम मर्चेंट

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार नताशा स्टेनकोविक ने एक बिजनेसमैन सैम मर्चेंट को भी कुछ समय के लिए डेट किया था। दोनों के अलग होने की वजह आज तक सामने नहीं आई है।

एलेक्जेंडर संग भी जुड़ा था नाम
05 / 08

एलेक्जेंडर संग भी जुड़ा था नाम

हार्दिक पंड्या संग नताशा के अलग होने की खबरें सामने आई थी तब एक्ट्रेस को कई बार एलेक्जेंडर के साथ मुंबई की सड़कों पर देखा गया था। लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप में होने का अनुमान लगाना शुरू कर दिया था।

नताशा और हार्दिक हुए अलग
06 / 08

नताशा और हार्दिक हुए अलग

हार्दिक पंड्या ने बीती रात नताशा से होने की खबरों पर पक्की मुहर लगा दी है। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है।

कमेंट सेक्शन किया ब्लॉक
07 / 08

कमेंट सेक्शन किया ब्लॉक

हार्दिक पंडया ने पोस्ट शेयर करने के बाद अपना कमेंट सेक्शन ब्लॉक कर दिया है। कई लोग इस कठिन समय में हार्दिक पंडया के साथ हैं।

मिलकर करेंगे बच्चे की परवरिश
08 / 08

मिलकर करेंगे बच्चे की परवरिश

हार्दिक पंडया ने अपने इस पोस्ट के माध्यम से यह भी जानकारी दी है कि वो और नताशा मिलकर बेटे अगस्त्या की देखभाल करेंगे। दोनों मिलकर बेटे को हर खुशी देंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited