EXCLUSIVE: कैफे में दोस्त संग बैठी नताशा हुईं कैमरे में कैद, साथ में दिखा हार्दिक पांड्या के जिगर का टुकड़ा

हार्दिक पांड्या की एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई के एक कैफे में कॉफी पीती दिखाई दीं। नताशा की ये फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं। तस्वीरों में नताशा का बेटा भी उनके साथ दिखाई दे रहा है। आइए आपको नताशा की वायरल होती एक्सक्लूसिव फोटोज दिखाते हैं...

कैफे में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिखीं नताशा स्टेनकोविक वायरल हो रही हैं पिक्स
01 / 06

कैफे में रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिखीं नताशा स्टेनकोविक, वायरल हो रही हैं पिक्स

नताशा स्टेनकोविक इन दिनों मुंबई में हैं। हार्दिक पांड्या को तलाक देने के बाद वो भारत लौट आई हैं और इन दिनों अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स में बिजी हो चुकी हैं। काम से वक्त निकालकर नताशा स्टेनकोविक दोस्त के साथ कॉफी पीने के लिए पहुंची, जहां मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया। नताशा स्टेनकोविक की लेटेस्ट पिक्स इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि वो जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। आइए आपको नताशा स्टेनकोविक और उनके दोस्त की लेटेस्ट पिक्स दिखाते हैं...और पढ़ें

हार्दिक पांड्या से तलाक ले चुकी हैं नताशा स्टेनकोविक
02 / 06

हार्दिक पांड्या से तलाक ले चुकी हैं नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने कुछ दिनों पहले ही तलाक का ऐलान किया है। नताशा और हार्दिक का रिश्ता कुछ कारणों के चलते खराब हो गया था, जिसके बाद इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। इन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने की घोषणा की थी।

लोगों ने नताशा स्टेनकोविक को तलाक के चलते सुनाई थीं खरी-खोटी
03 / 06

लोगों ने नताशा स्टेनकोविक को तलाक के चलते सुनाई थीं खरी-खोटी

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने जब तलाक का ऐलान किया था तब लोगों ने एक्ट्रेस को काफी खरी-खोटी सुनाई थीं। लोगों ने यह तक कह डाला था कि नताशा ने पैसे के लिए हार्दिक पांड्या से शादी की थी।

ये दोस्त बताया गया तलाक की वजह
04 / 06

ये दोस्त बताया गया तलाक की वजह

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें जब मीडिया में छा रही थीं तब एक्ट्रेस इसी दोस्त के साथ दिखाई देती थीं। कई लोग उस वक्त दावा करते थे कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक के तलाक की वजह यही दोस्त है।

बेटे को लेकर कैफे पहुंची नताशा
05 / 06

बेटे को लेकर कैफे पहुंची नताशा

अदाकारा नताशा कैफे में केवल अपने दोस्त के साथ ही नहीं बल्कि अपने बेटे को लेकर भी पहुंची थीं। नताशा के साथ उनका बेटा भी कैफे में डिशेज खाता हुआ दिखाई दिया।

क्या नताशा जल्द करने वाली हैं दोबारा शादी
06 / 06

क्या नताशा जल्द करने वाली हैं दोबारा शादी?

नताशा ने कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पांड्या से तलाक लिया है और अब वो अपने खास दोस्त का साथ वक्त बिता रही हैं। ऐसे में ये अफवाहें तेज हो गई हैं कि क्या नताशा जल्द ही दोबारा शादी रचाने वाली हैं?

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited