करवाचौथ पर सुहागन होने का सुख नहीं भोग पाएंगी ये हसीनाएं, कोई तलाकशुदा तो किसी का सैंया संग है 36 का आंकड़ा

Actresses Will Not Celebrate Karwa Chauth This Year: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो इस साल तलाक की वजह से करवाचौथ का व्रत नहीं रख पाएंगी। इसी के साथ पति से अलग होकर उनसे सुहागन होने का सुख भी छिन गया है जानिए नाम इस रिपोर्ट में।

तलाक ने छीना इन 7 हसीनाओं से सुहागन होने का सुख इस साल नहीं मना पाएंगी करवाचौथ
01 / 07

तलाक ने छीना इन 7 हसीनाओं से सुहागन होने का सुख, इस साल नहीं मना पाएंगी करवाचौथ

Actresses Will Not Celebrate Karva Chauth This Year: 20 अक्टूबर को भारत देश में हर सुहागन अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी की हसीनाएं भी भूखे प्यासे पति के लिए व्रत करेंगी। हालांकि इस साल कुछ हसीनाएं ऐसी है जिन्होंने पति को तलाक देकर इस व्रत से छुट्टी पा ली है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस लिस्ट में दलजीत कौर से लेकर नताशा स्टेनकोविक जैसी हसीनाओं का नाम शामिल है। और पढ़ें

ईशा देओल Esha Deol
02 / 07

ईशा देओल (Esha Deol)

इसी साल के शुरुआत फरवरी में ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से तलाक ले लिया। 11 साल की शादी को ईशा ने खत्म करने का मन बनाया, हालांकि इस साल वह करवाचौथ का व्रत नहीं रखेंगी।

ईशा कोप्पिकर Isha Koppikar
03 / 07

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar)

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने पिछले साल नवंबर में पति टिममी नारंग संग अलग होने का फैसला किया। इस वजह से इस साल ईशा करवाचौथ के व्रत का सुख नहीं ले पाएंगी।

नताशा स्टेनकोविक Natasa Stankovic
04 / 07

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)

इस साल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या का तलाक खूब सुर्खियों में रहा। अपनी तीन साल की शादी खत्म कर नताशा अब करवाचौथ के व्रत से मुक्त हो गई हैं।

दलजीत कौर Dalljiet Kaur
05 / 07

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)

दलजीत कौर और निखिल पटेल कि तलाक कंट्रोवर्सी से सभी वाकिफ है। एक्ट्रेस ने अपनी दूसरे पति पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया और एक साल के अंदर रिश्ता खत्म कर वापिस अपने घर लौट आईं।

उर्मिला मातोंडकर Urmila Matondkar
06 / 07

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)

साल 2016 में अपने से 10 साल छोटे मोहसीन अख्तर संग उर्मिला मातोंडकर ने शादी रचाई थी। हालांकि इनके रिश्ते को नजर लगी और इसी साल दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

शुभांगी अत्रे Shubhangi Atre
07 / 07

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

शादी के 19 साल बाद टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने पति से तलाक लेने का फैसला लिया। एक्ट्रेस अब इस साल अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत ना रख अपनी जिंदगी जियेंगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited