Navratri Puja 2024: तलाक पर हुए विवाद के बीच नवरात्रि इवेंट में नजर आए नागा चैतन्य, Rashmika सहित इन साउथ सितारों ने भी बिखेरा हुस्न के जलवे

हर साल के जैसे इस साल भी बड़े ही धूम-धाम से नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है। बता दें केरल के त्रिशूर में कल्याणरमन परिवार हर साल नवरात्रि इवेंट करवाते हैं इस साल भी उन्होंने धूम-धाम से ये इवेंट रखा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस इवेंट में साउथ सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया सितारों की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें सभी काफी प्यारे लग रहे हैं। तलाक विवादित बयान के बाद पहली बार नागा चैतन्य भी नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं सभी सितारों की तस्वीरें।

Navratri Puja 2024 तलाक पर हुए विवाद के बीच नवरात्रि इवेंट में नजर आए नागा चैतन्य Rashmika सहित इन साउथ सितारों ने भी बिखेरा हुस्न के जलवे
01 / 08

Navratri Puja 2024: तलाक पर हुए विवाद के बीच नवरात्रि इवेंट में नजर आए नागा चैतन्य, Rashmika सहित इन साउथ सितारों ने भी बिखेरा हुस्न के जलवे

नवरात्रि का त्यौहार धूम-धाम से मनाया जाता है। बता दें केरल के त्रिशूर में हर साल नवरात्रि इवेंट करवाया जाता हैं। इस साल भी धूम-धाम से ये इवेंट हुआ। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस इवेंट में साउथ सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया सितारों की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें सभी काफी प्यारे लग रहे हैं। तलाक विवादित बयान के बाद पहली बार नागा चैतन्य भी नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं सभी सितारों की तस्वीरें। और पढ़ें

रश्मिका मंदाना
02 / 08

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना इस इवेंट में सलवार सूट पर नजर आईं। इस सलवार सूट में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही है। बता दें एक्ट्रेस ने एकदम मिनिमल मेकअप कैरी किया है, वही लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा है।

नागा चैतन्य
03 / 08

नागा चैतन्य

नागा भी इस इवेंट में क्रीम रंग के कुर्ता-पजामा में नजर आए। हाल ही में एक्टर चर्चा में हैं। बता दें कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा के तलाक पर बयान किया था।

कल्याणी प्रियदर्शन
04 / 08

कल्याणी प्रियदर्शन

कल्याणी प्रियदर्शन साउथ की बेस्ट स्टार में से एक है। बता दें कल्याणी प्रियदर्शन ने इस इवेंट में रेड कलर के हैवी लहंगे में नजर आ रही हैं।

टोविनो थॉमस
05 / 08

टोविनो थॉमस

टोविनो थॉमस और उनकी पत्नी लिडिया भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान कपल काफी अच्छे लग रहे हैं।

प्रणिता सुभाष
06 / 08

प्रणिता सुभाष

प्रणिता सुभाष भी इस इवेंट नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है। कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है।

काव्या माधवन-दिलीप
07 / 08

काव्या माधवन-दिलीप

इस इवेंट में मलयालम ऐक्ट्रेस काव्या माधवन अपने पति दिलीप और अपने बच्चों के साथ नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने नीले रंग का काफी सुंदर सूट पहना था।

रेजिना कैसेंद्रा
08 / 08

रेजिना कैसेंद्रा

रेजिना कैसेंद्रा इस इवेंट में शानदार लुक में नजर आ रही हैं। बता दें रेजिना कैसेंद्रा जल्द ही थिएटर्स कलाकारों की कहानी पर बनी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited