​South Actress Fees: सबसे ज्यादा फीस वसूलने में नंबर वन है ये साउथ की खूबसूरत बाला, तमन्ना-पूजा का लिस्ट में यहां आता है नाम​

South Actress Fees : साउथ अभिनेत्री अपनी दिलकश अदाओं और बेमिसाल अदाकारी से सबका दिल जीत लेती है। एक्ट्रेस की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है, इस लिस्ट में नयनतारा से लेकर तमन्ना भाटिया का नाम शामिल है। क्या आपको पता है एक फिल्म के लिए ये एक्ट्रेस कितनी फीस लेती है।

साउथ की सुपर एक्ट्रेस
01 / 08

साउथ की सुपर एक्ट्रेस

साउथ इंडियन एक्ट्रेस का हर कोई दीवाना है, जब वह फिल्मों में आती है हर कोई उनकी अदा का कायल हो जाता है । साउथ में इन टॉप 7 अभिनेत्रियों का बोल-बाला है। क्या आपको पता है फिल्मों में काम करने के लिए ये कितनी फीस लेती हैं। आइए आपको बताते हैं आपकी पसंदीदा अभिनेत्री की फीस, देखें कौन है सबसे महंगी और अमीर एक्ट्रेस और पढ़ें

अनुष्का शेट्टी  Anushka Shetty
02 / 08

अनुष्का शेट्टी ( Anushka Shetty)

अनुष्का शेट्टी पिछले दो दशक से साउथ इंडस्ट्री पर राज कर रही है। अनुष्का अपने काम से सबको हैरानी में डाल देती है। वह एक फिल्म के लिए 6 से 7 करोड़ फीस लेती है।

काजल अग्रवाल  Kajal Aggarwal
03 / 08

काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal)

काजल साउथ सिनेमा की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने मगधीरा, मर्सल और सिंघम में लोकप्रिय भूमिकाएँ निभाई हैं। वह प्रति फ़िल्म लगभग 3-5 करोड़ चार्ज करती हैं और तेलुगु और तमिल सिनेमा में कई प्रमुख प्रोजेक्ट के लिए पसंदीदा विकल्प हैं।

तमन्ना भाटिया  Tamannah Bhatia
04 / 08

तमन्ना भाटिया ( Tamannah Bhatia)

साउथ ही नहीं बॉलीवुड पर भी राज करने वाली तमन्ना भाटिया । बाहुबली से लेकर स्त्री 2 तक हर फिल्म से छा जाती है। यही नहीं फिल्मों के साथ-साथ तमन्ना के डांस के भी लोग दीवाने हैं। वह एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ चार्ज करती है।

नयनतारा  Nayanthara
05 / 08

नयनतारा ( Nayanthara)

नयनतारा को लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। उनका फिल्मों में होना यानि हिट होने की गारंटी होना, नयनतारा साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस है जिसकी फीस 8 से 10 करोड़ है।

पूजा हेगड़े
06 / 08

पूजा हेगड़े

तेलुगु और तमिल सिनेमा में सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक पूजा हेगड़े प्रति फिल्म लगभग 5 से 7 करोड़ चार्ज करती हैं। उनकी लोकप्रिय फ़िल्मों में अला वैकुंठपुरमुलू, राधे श्याम, महर्षि और बीस्ट शामिल हैं।

रश्मिका मंदाना
07 / 08

रश्मिका मंदाना

एनिमल फ़ेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को हर कोई अपनी फिल्म में लेना चाहता है। उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है। वह एक फिल्म के लिए 7 से 8 करोड़ चार्ज करती है।

सामंथा रूथ प्रभु  Samantha Ruth Prabhu
08 / 08

सामंथा रूथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu)

टॉलीवुड की जान कही जाने वाली सामंथा रूथ प्रभु की फिल्में आते ही छा जाती हैं। सामंथा अपनी फिल्मों के लिए 7 से 8 करोड़ चार्ज करती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited