Fact Check: ऐश्वर्या राय को तलाक देकर निमृत कौर संग सगाई की फिराक में थे अभिषेक? नहीं बचाना चाहते बिखरता परिवार!

Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair Rumors: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रखा है। इस बीच अब अभिषेक के उनकी को-स्टार निमृत कौर संग अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी हैं। यहां यूजर्स के दावों की सच्चाई पर एक नजर डालते हैं।

अभिषेक-निमृत के रिश्ते पर विवाद
01 / 08

अभिषेक-निमृत के रिश्ते पर विवाद

अभिषेक बच्चन और निमृत कौर के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की बातें बनाने लगे हैं। इस बीच ऐश्वर्या और जूनियर बच्चन के रिश्ते को लेकर भी अब कई दावों हो रहे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि अभिषेक, ऐश्वर्या को तलाक देकर निमृत संग सगाई की प्लान बना चुके हैं। पर किसी भी बात पर यकीन मानने से पहले यहां उसकी सच्चाई जानना लेने हैं, क्योंकि यह काफी जरूरी है।और पढ़ें

निमृत कौर के पीछे पड़े यूजर्स
02 / 08

निमृत कौर के पीछे पड़े यूजर्स

अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स सीधे तौर पर उनके पीछे पड़ गए हैं और निमृत पर घर तोड़ने की कोशिश करने के आरोप लगा रहे हैं।

इन दावों में कितनी सच्चाई है
03 / 08

इन दावों में कितनी सच्चाई है?

अभिषेक और निमृत कौर की सगाई के दावों में सच्चाई न के बराबर है, क्योंकि अभिषेक और निमृत ने इसको लेकर कोई भी बात नहीं की है। न ही बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने इसको लेकर बात की है।

ट्रोलिंग झेल रही हैं Nimrat Kaur
04 / 08

ट्रोलिंग झेल रही हैं Nimrat Kaur

अभिषेक संग अफेयर की खबरों के निमृत कौर को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। हाल ही में जब वह स्पॉट हुईं तो लोगों ने उनका नाम अभिषेक से जोड़कर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कन्फर्म नहीं किया रिश्ता
05 / 08

कन्फर्म नहीं किया रिश्ता

अभी तक सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और निमृत कौर के रिश्ते को लेकर सिर्फ दावे ही हो रहे हैं। इसको लेकर दोनों ही स्टार्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

अभिषेक-ऐश्वर्या नहीं रहते साथ
06 / 08

अभिषेक-ऐश्वर्या नहीं रहते साथ?

सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि अब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ नहीं रहते हैं, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ मां के घर पर रहती हैं।

काफी समय से नहीं दिखे एक साथ
07 / 08

काफी समय से नहीं दिखे एक साथ

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बीते कई महीनों से एक साथ नजर नहीं आए हैं। यही वजह है कि दोनों के अनबन की खबरें फैंस को काफी रियल लग रही हैं।

नहीं होगा अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक
08 / 08

नहीं होगा अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक?

कई लोग सोशल मीडिया पर यहां तक दावा कर रहे हैं कि तमाम अनबन के बाद भी अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक नहीं होगा क्योंकि उन्हें अपनी फैमिली रैप्यूटेशन काफी प्यारी है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited