Bigg Boss 18 के घर को चुगलियों का अड्डा बनाएगी ये 7 हसीनाएं, एंट्री मारते ही भाईजान का घुमा देंगी सिर

7 Actress in Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की धमाकेदार शुरुआत होने वाली हैं। घर में कैद होने वाली कन्टेस्टन्ट के नाम भी सामने आने लगे हैं। आइए अब एक नजर डालते हैं उन हसीनाओं पर जो बिग बॉस के घर को चुगलियों का अड्डा बनाने वाली हैं!!

Bigg Boss 18 के घर को चुगलियों का स्पॉट बनाएगी ये 7 हसीनाएं
01 / 08

Bigg Boss 18 के घर को चुगलियों का स्पॉट बनाएगी ये 7 हसीनाएं

7 Actress in Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की जल्द ही टीवी पर धमाकेदार शुरुआत होने वाली है। मेकर्स ने हाल ही में इसका प्रोमो में शेयर किया था, जिसने फैंस को बहुत उत्साहित कर दिया है। इस बीच दर्शक कन्टेस्टन्ट के बारे में जानने के लिए भी बहुत इच्छुक हैं। अब तक निया शर्मा (Nia Sharma), अनुपमा स्टार मुस्कान बामने (Muskan Bamne) का कन्फर्म लिस्ट में नाम सामने आया है। आइए एक नजर बिग बॉस के घर में कैद होने वाली हसीनाओं पर डालते हैं। और पढ़ें

निया शर्मा Nia Sharma
02 / 08

निया शर्मा (Nia Sharma)

एक हजारों में मेरी बहना से फेमस हुई निया शर्मा आज के बड़ी स्टार बन गई हैं। हाल ही में इनको सुहागन चुड़ैल में देखा गया था। लेकिन अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि निया शर्मा बिग बॉस 18 में धमाकेदार एंट्री लेने वाली हैं।

मुस्कान बामने Muskan Bamne
03 / 08

मुस्कान बामने (Muskan Bamne)

टीवी एक्ट्रेस और अनुपमा स्टार मुस्कान बामने को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं की वह बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने जा रही हैं। बता दें की स्टार प्लस के शो अनुपमा से मुस्कान बामने ने काफी नाम कमाया है।

एलिस कौशिक Alice Kaushik
04 / 08

एलिस कौशिक (Alice Kaushik)

टीवी एक्ट्रेस एलिस कौशिक को स्टार प्लस के शो पाण्ड्य स्टोर में देखा गया था। एक्ट्रेस ने अपने अभिनए से काफी दिल जीता था। अब इनको लेकर भी रिपोर्ट सामने आ रही है कि यह जल्द ही बॉग बॉस 18 में अपना कमाल दिखाने वाली हैं।

चाहत पांडे Chahat Pandey
05 / 08

चाहत पांडे (Chahat Pandey)

टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे को "हमारी बहु सिल्क" जैसे टीवी शो में देखा जा चुका है। एक्ट्रेस एक पॉलिटिकल पार्टी की भी सदस्य रही हैं। एक्ट्रेस को लेकर भी खबर है की वह जल्द ही बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाली हैं।

पद्मिनी कोलाहपुरी Padmini Kolhapure
06 / 08

पद्मिनी कोलाहपुरी (Padmini Kolhapure)

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस पद्मिनी कोलाहपुरी को लेकर भी खबर सामने आ रही है की यह जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में हिस्सा ले सकती हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

उर्मिला मातोंडकर Urmila Matondkar
07 / 08

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पति संग अपने डिवोर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई ह। अब इनको लेकर भी खबरें उठ रही है कि एक्ट्रेस भी जल्द सलमान खान के शो बिग बॉस 18 से अपने करियर को धक्का देने वाली हैं।

न्यारा बनर्जी Nyra Banerjee
08 / 08

न्यारा बनर्जी (Nyra Banerjee)

टीवी एक्ट्रेस न्यारा बनर्जी को क्यों शो में देखा जा चुका है। पिशाचनी-दिव्या दृष्टि से लेकर कई शो से एक्ट्रेस ने दर्शकों का दिल जीता है। अब इनको लेकर खबर है कि यह जल्द बिग बॉस 18 में एंट्री ले सकती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited