पहले प्यार से मन भरा तो चंद दिनों में ही दूसरा प्यार ढूंढ बैठे ये टीवी स्टार्स, पीठ पीछे रोती रह गई गर्लफ्रेंड

​कहते हैं पहले प्यार को कोई नहीं भुला सकता और अगर भूलना भी पड़े तो इसमें बहुत ज्यादा समय लग जाता है। लेकिन ये कहावत टीवी के इन स्टार्स पर फिट नहीं बैठती है, क्योंकि इन्होंने अपना पहला प्यार भुलाने में देर नहीं लगाई और अपने प्यार से रिश्ता टूटते ही कहीं और दिल लगा बैठे। आइए आपको बताते हैं कौन हैं वो स्टार्स

गर्लफ्रेंड को रोता छोड़ गए ये स्टार्स
01 / 07

गर्लफ्रेंड को रोता छोड़ गए ये स्टार्स

प्यार एक बार होता है और जोड़ी भी एक बार ही बनती है ये कहावत शायद टीवी के इन स्टार्स पर ठीक नहीं बैठती। लोग कहते हैं न कि पहले प्यार की याद में तड़पना पड़ता है लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि लड़की तड़पती रह जाती है और लड़का मूव ऑन कर जाता है। आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत जल्द ही पहले प्यार से मूव ऑन कर लिए और अपनी गर्लफ्रेंड-बीवी को रोता छोड़ गए। और पढ़ें

दलजीत कौर  Daljeet Kaur
02 / 07

दलजीत कौर ( Daljeet Kaur)

टीवी इंडस्ट्री का सबसे हॉट टॉपिक दलजीत कौर और निखिल पटेल का तलाक है। दलजीत कौर की शादी को मुश्किल से एक साल हुआ ही था कि खबर सामने आ गई कि दिलजीत और निखिल तलाक ले रहे हैं। दरअसल निखिल के अफेयर की वजह से दलजीत ने ये कदम उठाया है।

पारस छाबड़ा  Paras Chabbra
03 / 07

पारस छाबड़ा ( Paras Chabbra)

पारस छबड़ा और आकांक्षा पूरी दोनों के इश्क के चर्चे हर जगह तेज थे। पारस और आकांक्षा जहां भी जाते थे साथ जाते थे। लेकिन पारस ने आकांक्षा को छोड़कर माहिरा खान संग दिल लगा लिया और एक्ट्रेस रोती रह गई।

अली मर्चन्ट  Ali Merchant
04 / 07

अली मर्चन्ट ( Ali Merchant)

टीवी अभिनेता अली मर्चन्ट ने बिग बॉस के घर में अपनी गर्लफ्रेंड सारा खान से शादी की थी। दोनों की जोड़ी खूब चर्चा में बनी थी, लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद कपल का तलाक हो गया। जिसके बाद अली ने साल 2016 में अनम से शादी कर ली थी।

अविनाश सचदेवा  Avinash Sachdeva
05 / 07

अविनाश सचदेवा ( Avinash Sachdeva)

पहली पत्नी से तलाक के बाद अविनाश का दिल रुबीना दिलैक पर आ गया था। लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए, रुबीना से ब्रेकअप के बाद अविनाश ने जल्द ही पलक पुरस्वानी के साथ लिंक अप कर लिए था।

करण सिंह ग्रोवर  Karan Singh Grover
06 / 07

करण सिंह ग्रोवर ( Karan Singh Grover)

बिपाशा बासु के पति बनने से पहले करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट से शादी की थी। दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता था। करण और जेनिफर ने शादी की, लेकिन 10 महीने बाद ही इनका तलाक हो गया। उसके बाद करण की बिपाशा के साथ लिंक अप की खबरें आने लगी थी।

करण पटेल  Karan Patel
07 / 07

करण पटेल ( Karan Patel)

करण पटेल और काम्या पंजाबी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। टीवी इंडस्ट्री में इनकी जोड़ी को खूब सरहाना मिलती थी। लेकिन करण ने जैसे ही काम्या से ब्रेकअप किया हर कोई हैरान हो गया था। इसके बाद करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली। काम्या अब भी सिंगल मदर है और अपनी लाइफ में खुश है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited