ऐश्वर्या राय का घर तोड़ने के इल्जामों पर निम्रत कौर ने दिया मिर्ची से भी तीखा जवाब, एक लाइन में कर दिया पूरी दुनिया को शांत

Abhishek Bachchan and Nimrat Kaur Affair: अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों के चलते निम्रत कौर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। उनपर ऐश्वर्या राय का घर तोड़ने के भी आरोप लग रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने इसपर तीखा जवाब दे दिया है।

निम्रत ने दुनिया को दिया जवाब
01 / 08

निम्रत ने दुनिया को दिया जवाब

अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। यह खबरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसके बाद से ही अभिषेक और निम्रत को फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं। अब इन खबरों से परेशान आकर निम्रत कौर ने अपना बयान दे दिया है। उनके इस जवाब ने पूरी दुनिया का मुंह बंद कर दिया है।और पढ़ें

निम्रत ने दिया जवाब
02 / 08

निम्रत ने दिया जवाब

अभिषेक बच्चन संग निम्रत कौर के अफेयर की खबरें बीते काफी समय से तेजी से वायरल हो रही हैं। इन अफवाहों से परेशान आकर अब निम्रत कौर ने रिएक्ट कर दिया है।

मैं कुछ भी कहूं
03 / 08

'मैं कुछ भी कहूं...'

इंडिया टीवी की रिपोर्ट् के अनुसार निम्रत ने कहा, 'मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग फिर भी वही कहेंगे जो वे चाहते हैं। ऐसी गपशप को रोकना संभव नहीं है, और मैं अपने काम पर ध्यान देना ही पसंद करती हूं,'

निम्रत ने नहीं किया इनकार
04 / 08

निम्रत ने नहीं किया इनकार

अभिषेक संग रिलेशनशिप की खबरों पर निम्रत ने पूरी तरह से इनकार भी नहीं किया है और कन्फर्म भी नहीं किया है। जिसके बाद अब फैंस और भी ज्यादा कन्फ्यूज हो गए हैं।

Nimrat भी हो गई हैं परेशान
05 / 08

Nimrat भी हो गई हैं परेशान

निम्रत के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि रिलेशनशिप की अफवाहों से वह भी काफी तंग आ गई हैं। निम्रत ने अभिषेक संग रिश्ते को लेकर साफ तौर पर कुछ भी जवाब नहीं दिया।

ऐसे उड़ीं अफवाहें
06 / 08

ऐसे उड़ीं अफवाहें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रैडिट पर एक पोस्ट वायरल हुई थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि दसवी की शूटिंग के बाद ही निम्रत और अभिषेक के बीच रिश्ता शुरू हुआ था।

अलग रह रहे हैं दोनों
07 / 08

अलग रह रहे हैं दोनों?

कई सोशल मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक भी दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक दोनों ही अब एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग जिंदगी बिता रहे हैं।

अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक
08 / 08

अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर बीते काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। जिनमें दावा किया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में अब सब ठीक नहीं है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited