ऐश्वर्या-अभिषेक के बिगड़ते रिश्तों के बीच निम्रत कौर बनीं जोगन, हाल-ए-दिल बयां करती हुई बोलीं, 'मेरे पैर दी झांझर, बजती तेरी...'

Nimrat Kaur and Abhishek Bachchan Affair Rumors: अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों के बीच अब निम्रत कौर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह किसी जोगन से कम नहीं लग रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर मजेदार फैंस रिएक्शन भी नजर आ रहे हैं।

किसके प्यार में जोगन बनीं निम्रत
01 / 08

किसके प्यार में जोगन बनीं निम्रत?

निम्रत कौर (Nimrat Kaur) इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका जोगन अवतार फैंस के मन में यह सवाल पैदा कर रहा है कि आखिर किसके प्यार का खुमार एक्ट्रेस पर सिर चढ़कर बोल रहा है। यहां इस वीडियो से निम्रत के लुक और फैंस रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं।और पढ़ें

अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार
02 / 08

अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार

निम्रत संग अफेयर की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में आई दरार भी अब किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही स्टार्स काफी समय से एक साथ नहीं दिखे हैं।

सोहनेया अभी ना जा
03 / 08

'सोहनेया अभी ना जा...'

निम्रत कौर ने अपने इस वीडियो में 'सोहनेया अभी ना जा...' पंजाबी गाना शेयर किया है। यह गाना काफी रोमांटिक हैं, जिसे फैंस अभिषेक के साथ कनेक्ट कर रहे हैं।

पीली साड़ी में चमकीं निम्रत कौर
04 / 08

पीली साड़ी में चमकीं निम्रत कौर

निम्रत कौर इस वीडियो में पीले रंग की एक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और एलीगेंट लग रही हैं। उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

आंखों में दिखा खूब सारा प्यार
05 / 08

आंखों में दिखा खूब सारा प्यार

इस वीडियो को देखने के बा लोगों का मानना है कि निम्रत की आंखों को देख ऐसा लग रहा है कि इनमें काफी प्यार छिपा है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग अपनी राय लिख रहे है।

अभिषेक संग जुड़ा नाम
06 / 08

अभिषेक संग जुड़ा नाम

निम्रत कौर का बीते कुछ समय से लगातार अभिषेक बच्चन संग नाम जुड़ रहा है। एक्टर के साथ उन्होंने फिल्म दसवीं में काम किया था। हालांकि इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

निम्रत की खूबसूरती ने की बोलती बंद
07 / 08

निम्रत की खूबसूरती ने की बोलती बंद

सोशल मीडिया पर कई लोग ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तुलना के बाद उनकी खूबसूरती का मजाक बना रहे थे। इस बीच इस वीडियो से उन्होंने सभी का मुंह बंद कर दिया है।

निम्रत ने दिया शॉकिंग बयान
08 / 08

निम्रत ने दिया शॉकिंग बयान

अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि वह चाहें कुछ भी कर लें, लोगों को जो बोलना है वह करेंगे। इसलिए वह अपने काम पर भी ध्यान देना चाहते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited