Nimrat Kaur की ये कड़वी बात सुनकर सहम जाएगा ऐश्वर्या राय का दिल! जानबूझकर नहीं बुझाईं अभिषेक संग इश्क की अफवाहें?

Nimrat Kaur on Affair with Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के अफेयर की खबरें ऐश्वर्या राय के फैंस को काफी परेशान कर रही हैं। इस बीच निम्रत ने अब इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है। हालांकि निम्रत के इस बयान ने फैंस को और भी ज्यादा परेशान कर दिया है।

क्या निम्रत को पंसद आ रही है पब्लिसिटी
01 / 08

क्या निम्रत को पंसद आ रही है पब्लिसिटी?

अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों के बीच निम्रत कौर ने काफी समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ी। हालांकि अपने इस बयान नें उन्होंने न ही इन खबरों को झूठा करार दिया और न ही इनपर हामी भरी है। जिसके बाद अभी भी दोनों के अफेयर की खबरों पर रोक नहीं लगी है। यूजर्स का मानना है कि इस पब्लिसिटी को निम्रत खत्म नहीं करना चाहती हैं। यहां फैंस के रिएक्शन पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

क्या सच हैं अफवाहें
02 / 08

क्या सच हैं अफवाहें?

निम्रत कौर के इस बयान के बात अब फैंस भी सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। अब लोगों को लग रहा है कि कहीं ये अफवाहें सच तो नहीं हैं?

मैं कुछ भी कर सकती हूं
03 / 08

'मैं कुछ भी कर सकती हूं..'

अभिषेक संग अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए निम्रत ने कहा, 'मैं चाहे कुछ भी कर लूं, पर लोग वहीं कहेंगे जो उन्हें कहना है। इसलिए मैं सिर्फ अपने काम पर ही ध्यान देना चाहती हूं।'

क्यों नहीं बुझाई अफवाहों की आग
04 / 08

क्यों नहीं बुझाई अफवाहों की आग?

लोग सोशल मीडिया पर निम्रत कौर से सवाल कर रहे हैं कि अगर यह अफवाहें गलत हैं तो उन्होंने अपने बयान में सीधे तौर पर इनको झूठा क्यों नहीं कह दिया?

खत्म कर सकती थीं अफवाहें
05 / 08

खत्म कर सकती थीं अफवाहें

अब सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि अगर निम्रत इन अफवाहों को खत्म करना चाहती थीं तो सिर्फ एक लाइन से इन्हें झूठा कह देतीं। पर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

शादी पर भी कही थी ऐसा बात
06 / 08

शादी पर भी कही थी ऐसा बात

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की जब बात हो रही थी तो निम्रत कौर ने बयान देते हुए कह दिया था कि अक्सर शादी इतना लंबा नहीं टिकती है। इस बयान पर अब काफी विवाद मच रहा है।

सहम गए ऐश्वर्या राय के फैंस
07 / 08

सहम गए ऐश्वर्या राय के फैंस

निम्रत के इस बयान के बाद ऐश्वर्या राय के वह फैंस जिन्हें उम्मीद थी कि अफेयर की यह खबरें झूठी हैं, वह सहम गए हैं। क्योंकि निम्रत ने इन अफवाहों को झूठा करार नहीं दिया है।

वायरल हो रहे हैं पुराने इंटरव्यू
08 / 08

वायरल हो रहे हैं पुराने इंटरव्यू

अभिषेक बच्चन संग अफेयर की खबरों के बीच अब निम्रत के पुराने इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें वह लाइफ पार्टनर और शादी को लेकर भी बात करती दिख रही हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited