जया बच्चन नहीं इस शख्स को लगता था Aishwarya Rai Bachchan से डर, मां के बढ़ावे से सिर पर सजा ताज

​अभिषेक बच्चन ने हाल ही में रिएक्शन दिया था और कहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अब भी साथ हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का रिश्ता जया बच्चन और श्वेता बच्चन के कारण खराब हुआ था। आइए इसी मौके पर जानते हैं कि वो कौन शख्स है जिसे ऐश्वर्या राय बच्चन से डर लगा था और क्यों।

जया बच्चन नहीं इस शख्स को लगता था Aishwarya Rai Bachchan से डर मां के बढ़ावे से सिर पर सजा ताज
01 / 08

जया बच्चन नहीं इस शख्स को लगता था Aishwarya Rai Bachchan से डर, मां के बढ़ावे से सिर पर सजा ताज

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की खबरें खूब वायरल हो रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वही इस अटकलों को लेकर हाल ही में अभिषेक बच्चन ने रिएक्शन दिया था और कहा था कि दोनों अब भी साथ हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का रिश्ता जया बच्चन और श्वेता बच्चन के कारण खराब हुआ था। आइए इसी मौके पर जानते हैं कि वो कौन शख्स है जिसे ऐश्वर्या राय बच्चन से डर लगा था और क्यों। और पढ़ें

अभिषेक और ऐश्वर्या बेस्ट कपल
02 / 08

अभिषेक और ऐश्वर्या बेस्ट कपल

अभिषेक और ऐश्वर्या को एक समय में बेस्ट कपल मना जाता था, लेकिन कुछ समय से ऐसा कहा जा रहे है कि दोनों के बीच अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनके बीच सब ठीक है।

आराध्या के मम्मी-पापा
03 / 08

आराध्या के मम्मी-पापा

दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अप्रैल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। अभिषेक और ऐश्वर्या की एक प्यारी सी बच्ची है, जिसका नाम आराध्या है। आइए जानते हैं कि वो कौन थी जिसको ऐश्वर्या से डर लगा था।

मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड का खिताब
04 / 08

मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड का खिताब

साल 1994 में सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय ने मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुष्मिता सेन बता रही हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सुनते ही अपना नाम प्रतियोगिता से वापस ले लिया था।

सुष्मिता सेन को ऐश्वर्या राय का डर
05 / 08

सुष्मिता सेन को ऐश्वर्या राय का डर

सुष्मिता सेन ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत सुंदर है। जिस डर के कारण वो फॉर्म वापस ले ली थी, लेकिन उनकी मां ने उन्हें समझाया कि तुमने डर के कारण कोशिश भी नहीं। उनकी मां का कहना था कि अगर तुम्हें हारना है कि उससे हारो जो दुनिया की सबसे सुंदर लड़की है।

हसिनाएं इतनी ज्यादा गॉर्जियस
06 / 08

हसिनाएं इतनी ज्यादा गॉर्जियस

1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तो वहीं इसी साल सुष्मिता सेन ने भी मिस यूनिवर्स में जीत हासिल की थी। दोनों ही हसिनाएं इतनी ज्यादा गॉर्जियस हैं कि हर कोई इन्हें अपना ब्यूटी आइकन मानता है।

किस्मत ने दिया था साथ
07 / 08

किस्मत ने दिया था साथ

अपनी जीत पर सुष्मिता सेन ने कहा था कि उस दिन किस्मत ने भी मेरा भरपूर साथ दिया था और मैं जीत गईं थी।

सुष्मिता सेन करती थी जीत डिजर्व
08 / 08

सुष्मिता सेन करती थी जीत डिजर्व

सुष्मिता सेन ने कहा कि दो वजहों से उस दिन जीत डिजर्व करती थीं, जिसमें पहली वजह ये थी कि वो अपनी बेस्ट थीं। सुष्मिता सेन ने कहा कि उन्हें इसलिए जीतना चाहिए था क्योंकि वो उस दिन अपना खुद का बेस्ट दे रहीं थीं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited