सिर्फ Atul Parchure ही नहीं...कैंसर के आगे जिंदगी की जंग हारे थे ये सितारे, 20 साल की Tishaa ने भी छोड़ा था भरा पूरा परिवार

मशहूर एक्टर अतुल परचुरे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 57 साल की उम्र में अतुल परचुरे का निधन हो गया है। एक्टर पिछले एक साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के लड़ रहे थे, लेकिन आज वो ये लड़ाई हार गए और उनका निधन हो गया। बता दें एक्टर अपने पीछे अपना भरा पूरा परिवार छोड़ दिए हैं। वही आज हम आपको बताएंगे ऐसे कौन-कौन से सितारे हैं जिन्होंने कैंसर के कारण दम तोड़ा था। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के चलते अपनी जान गंवा दी है।

सिर्फ Atul Parchure ही नहींकैंसर के आगे जिंदगी की जंग हारे थे ये सितारे
01 / 08

सिर्फ Atul Parchure ही नहीं...कैंसर के आगे जिंदगी की जंग हारे थे ये सितारे

मशहूर एक्टर अतुल परचुरे का आज निधन हो गया है। बता दें अतुल लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के लड़ रहे थे, लेकिन आज उन्होंने आखिरी सांस ली। आइए जानते हैं ऐसे कौन-कौन से सितारे हैं जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के चलते अपनी जान गंवा दी है। इस लिस्ट में ऋषि कपूर से लेकर इरफान खान तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं उन सितारों के नाम। और पढ़ें

फिरोज खान
02 / 08

फिरोज खान

बॉलीवुड में एक्टर, निर्देशक और निर्माता के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले फिरोज खान ने भी 27 अप्रैल, 2009 को कैंसर के चलते अपनी जान गंवा दी थी। आज भी उन्हें उनके कामों के लिए याद किया जाता है।

तिषा कुमार
03 / 08

तिषा कुमार

टी-सीरीज के को-ओनर कृष्ण कुमार की बेटी तिषा कुमार का भी 20 साल की उम्र में निधन हो गया था। बता दें तिषा लंबे समय से कैंसर की जंग लड़ रही थीं।

अतुल परचुरे
04 / 08

अतुल परचुरे

अतुल परचुरे का आज यानी 14 अक्टूबर को निधन हो गया है। बता दें एक्टर पिछले एक साल से कैंसर से जंग लड़ रहे थे।

विनोद खन्ना
05 / 08

विनोद खन्ना

विनोद खन्ना का भी कैंसर के कारण निधन हुआ था। बता दें विनोद खन्ना को ब्लैडर कैंसर था। जिस कारण एक्टर लंबे समय तक हॉस्पिटल में भर्ती रहे थे, लेकिन 70 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

नरगिस दत्त
06 / 08

नरगिस दत्त

नरगिस दत्त की मौत पैंक्रियाटिक कैंसर की वजह से हुई थी। 3 मई, 1981 को उनका निधन हो गया था। नरगिस की याद में नरगिस दत्त मेमोरियल कैंसर फ़ाउंडेशन की स्थापना की गई थी। जहां आज लाखों लोगों का इलाज होता है।

इरफान खान
07 / 08

इरफान खान

इरफान खान का निधन न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की खतरनाक बीमारी के कारण हुआ था। बता दें ये एक प्रकार का कैंसर है। बता दें जब एक्टर की मौत हुई थी तब एक्टर 54 साल के थे।

ऋषि कपूर
08 / 08

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ल्यूकेमिया नाम की बीमारी से जूझ रहे थे और 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया था। ल्यूकेमिया एक तरह का ब्लड कैंसर है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited