Malaika Arora के पिता अनिल ने की आत्महत्या, ये सेलेब्स भी पीछे छोड़ गए रोता हुआ परिवार

Celebs died by Suicide: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा से पहले सुशांत सिंह राजपूत सहित कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने आत्महत्या कर अपनी जान दी। इस लिस्ट पर डालें एक नजर...

मलाइका के पिता से पहले इन सेलेब्स ने की आत्महत्या
01 / 09

मलाइका के पिता से पहले इन सेलेब्स ने की आत्महत्या!

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा से जुड़ी दुखद खबर आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा में अपने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है .ये घटना सुबह 9 बजे के करीब की बताई जा रही है. वहीं इस खबर के बाद मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई है. फिलहाल एक्ट्रेक के पिता के शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है. और पढ़ें

मलिका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या
02 / 09

मलिका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या

Malaika Arora Father suicide: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित घर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस आत्महत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है।

सुशांत सिंह राजपूत
03 / 09

सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फैन्स को सुशांत सिंह की मौत पर आज भी यकीन नहीं होता है।

नूर मालाबिका दास
04 / 09

नूर मालाबिका दास

नूर मालाबिका सुसाइड केस- साल 2024 में 32 साल की उम्र में बेहतरीन एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने आत्महत्या कर फैन्स को हैरान कर दिया था।

पल्लवी डे
05 / 09

पल्लवी डे

पल्लवी डे आत्महत्या मामला: लोकप्रिय बंगाली टेलीविजन एक्ट्रेस पल्लवी डे की 2022 में 25 वर्ष की आयु में आत्महत्या से मृत्यु हो गई। उनका असामयिक निधन बंगाली टेलीविजन इंडस्ट्री के बड़ा लोस था।

तुनिशा शर्मा
06 / 09

तुनिशा शर्मा

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने भी साल 2022 में केवल 24 साल की उम्र में अपनी जिंदगी को खुद ही खत्म कर लिया था। फैन्स को उनकी मौत से बड़ा झटका लगा था।

नितिन देसाई
07 / 09

नितिन देसाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 57 साल की उम्र में अपनी जान दे दी थी। उन्होंने 2023 में खुदखुशी की थी।

अमृता पांडे
08 / 09

अमृता पांडे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस अमृता पांडे ने 2022 में 28 साल की उम्र में अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

आसिफ बसरा
09 / 09

आसिफ बसरा

"ब्लैक फ्राइडे" और "काई पो चे" जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले आसिफ बसरा ने 2020 में 53 की उम्र में आत्महत्या की थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited