Top 5 Trending Songs: सिंघम अगेन का जय बजरंग बली नहीं चढ़ा जुबान पर, भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक पर कार्तिक संग थिरके म्यूजिक लवर्स

​Top 5 Trending Songs: आरमेक्स ने टॉप 5 ट्रेडिंग सॉन्ग्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक से लेकर स्त्री 2 के पॉपुलर सॉन्ग्स का नाम शामिल हैं।

Top 5 Trending Songs इन हिट गानों ने बनाया दर्शकों के दिल में खास जगह चौथे वाले का नाम होगी हैरानी
01 / 06

Top 5 Trending Songs: इन हिट गानों ने बनाया दर्शकों के दिल में खास जगह, चौथे वाले का नाम होगी हैरानी

Top 5 Trending Songs: फिल्म रिलीज से पहले उनके हिट टाइटल ट्रैक लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं। फैंस गाने के हुक स्टेप्स पर जमकर थिरकते हैं और उसी जुड़ी रील्स भी अपने सोशल मडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं। ऑरमेक्स ने अपने टॉप 5 ट्रेडिंग सॉन्ग की लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में कई हिट गानों के नाम शामिल हैं। आइए एक नजर अब तक के टॉप 5 ट्रेडिंग सॉन्ग्स पर डालते हैं।और पढ़ें

आज की रात
02 / 06

आज की रात

स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया ने आइटम सॉन्ग आज की रात पर डांस किया था। ये गाना ट्रेडिंग सॉन्ग की लिस्ट में नंबर वन पर है।

आई नहींemem
03 / 06

आई नहीं

स्त्री 2 का गाना आई नहीं दर्शकों का खूब पसंद आया था। सिंगर पवन कुमार ने गाने में भोजपुरी तड़का लगाया था। ये गाना लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

भूल भुलैया
04 / 06

भूल भुलैया

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का टाइटल ट्रैक इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। गाने में एक्टर के स्वैग ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

तौबा-तौबा
05 / 06

तौबा-तौबा

विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज का गाना तौबा-तौबा ने दर्शकों को जमकर अपनी धुन पर थिरकाया था। गाने में विक्की का हुक स्टेप लोगों की दिलों- दिमाग में चढ़ गया था।

जय बजरंग बली
06 / 06

जय बजरंग बली

सिंघम अगेन का गाना जय बजरंग बली इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। गाना लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited