ऐसी 3 हसीनाएं जो लगती हैं एक-दूजे की हमशक्ल, रंग-रूप से खूब कमाया नाम, लेकिन सच्चे प्यार ने नहीं बसने दिया घर-परिवार

​आज हम आपको बॉलीवुड की उन तीन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्हें एक दूसरे की हमशक्ल कहा जाता है। आप भी एक बार में देखकर यही बोलेंगी कि तीनों सेम हैं, लेकिन ये तीनों अलग-अलग फेसम एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सिनेमा जगत में काफी नाम कमाया है। आइए जानते हैं ये तीनो कौन-कौन की एक्ट्रेस हैं।

ऐसी 3 हसीनाएं जो लगती हैं एक-दूजे की हमशक्ल रंग-रूप से खूब कमाया नाम लेकिन सच्चे प्यार ने नहीं बसने दिया घर-परिवार
01 / 08

ऐसी 3 हसीनाएं जो लगती हैं एक-दूजे की हमशक्ल, रंग-रूप से खूब कमाया नाम, लेकिन सच्चे प्यार ने नहीं बसने दिया घर-परिवार

बॉलीवुड में तीन ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी शक्ल एकदम मिलती है। आप भी एक बार देखकर अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। इन तीनों एक्ट्रेस को एक दूसरे की हमशक्ल कहा जाता है। ये तीनों जुडवां बहने लगती हैं। आप भी इन्हें देखकर एक नजर में देखकर झटका खा जाएगें। ये तीनों बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। बता दें ये परवीन बॉबी, जीनत अमान और दीपशिखा नागपाल जिन्हें सब हमशक्ल कहते हैं। इन तीनों एक्ट्रेस को बॉलीवुड में बहुत ज्यादा फेम मिला, लेकिन तीनों की किस्मत ने साथ नहीं दिया। आइए तीनों के बारे में विस्तार से जानते हैं। और पढ़ें

परवीन बॉबी जीनत अमान और दीपशिखा
02 / 08

परवीन बॉबी, जीनत अमान और दीपशिखा

परवीन बॉबी, जीनत अमान और दीपशिखा नागपाल तीनों ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें देखकर बहुत से लोग धोखा खा जाते हैं और तीनों को सेम समझते हैं।

परवीन बाबी
03 / 08

परवीन बाबी

परवीन बाबी 70-80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस में से एक थी। फैंस उनकी एक्टिंग काफी पसंद करते थे। परवीन बाबी के स्टाइल को उस समय बहुत ज्यादा फॉलो किया जाता था।

इन एक्टर संग जुड़ा था नाम
04 / 08

इन एक्टर संग जुड़ा था नाम

परवीन का 50 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर को सुनकर फैंस को काफी झटका लगा था। एक्ट्रेस का नाम अमिताभ बच्चन, डैनी डेन्जोंगपा और कबीर बेदी के अलावा महेश भट्ट संग भी जुड़ा था।

जीनत अमान
05 / 08

जीनत अमान

जीनत अमान भी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रही हैं। बता दें इनका नाम संजय खान और मजहर खान संद जुड़ा था। जीनत अमान और परवीन बॉबी को जुड़वां बहन कहा जाता था।

मजहर खान का कम उम्र में निधन
06 / 08

मजहर खान का कम उम्र में निधन

एक बार जीनत ने खुलासा किया था कि सभी उनको और परवीन बाबी को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं। बता दें जीनत ने मजहर खान के साथ शादी की थी, लेकिन मजहर खान ने 43 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया था।

दीपशिखा नागपाल को नहीं मिला शादी का सुख
07 / 08

दीपशिखा नागपाल को नहीं मिला शादी का सुख

दीपशिखा नागपाल को हमेशा परवीन बॉबी और जीनत अमान की हमशक्ल के रूप में दखा गया है। बता दें एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने दो शादियां कीं और दोनों असफल रहीं।

इन दो शख्स से हुआ तलाक
08 / 08

इन दो शख्स से हुआ तलाक

दीपशिखा ने पहले जीत उपेंद्र से शादी की थी, लेकिन उनका तलाक हो गया। फिर ए्क्ट्रेस ने केशव अरोड़ा से शादी की। लेकिन 2016 में दीपशिखा केशव से भी अलग हो गईं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited