Pawan Kalyan Family: रामचरण के सगे चाचा और 4 बच्चों के पिता हैं Pawan Kalyan, जानें परिवार में कितने लोग रहते हैं

अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी जीत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आइए आपको बताते हैं उनके परिवार में कौन-कौन हैं और वह किस के साथ रहते हैं।

पवन कल्याण
01 / 08

पवन कल्याण

साउथ सुपरस्टार और अब नेता पवन कल्याण इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पार्टी ने जो जीत हासिल की है उसकी हर जगह चर्चा हो रही है। पवन आंध्रप्रदेश की जनता के दिलों पर राज करते हैं। लोगों के दिलों पर छाने वाले पवन की परिवार में कौन-कौन है और वह कहाँ रहते हैं ये सब जानने के लिए पढ़े ये पूरी खबर

पवन कल्याण की जीत
02 / 08

पवन कल्याण की जीत

लोकसभा चुनाव 2024 में पवन कल्याण की पार्टी जनता जननायक ने भारी जीत दर्ज की है। जिसके बाद उनकी हर जगह चर्चा हो रही है। पवन कल्याण ने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में अपना परचम लहराया है।

चिरंजीवी की छोटे भाई
03 / 08

चिरंजीवी की छोटे भाई

पवन कल्याण स्टार फैमिली से आते हैं। उनके परिवार में सभी सुपरस्टार हैं , वह सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं। पवन कल्याण को अपने भाई से ही राजनीति में जाने के प्रेरणा मिली थी। जीतने के बाद पवन ने बड़े भाई को लेटकर प्रणाम किया था । दोनों का रिश्ता बहुत गहरा है।

तीन शादी
04 / 08

तीन शादी

पवन कल्याण ने तीन शादी की हैं, जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल भी होते नजर आते हैं। पवन की पहली पत्नी नंदिनी है दूसरी पत्नी रेनू देसाई वहीं तीसरी पत्नी जिसकी आज हर जगह चर्चा हो रही है वो है अन्ना लेजलेवा जिसके साथ वह फिलहाल हैदराबाद में रहते हैं।

चार बच्चों के पिता
05 / 08

चार बच्चों के पिता

पवन कल्याण ने तीन शादी की हैं। पहली बीवी से उनको कोई बच्चा नहीं है। दूसरी बीवी से उन्हें अकिरा और आध्या बच्चे मिले, वहीं तीसरी शादी रूस की एक मॉडल से की जिससे उन्हें पोलेना और मार्क बच्चे हुए।

रामचरण के चाचा
06 / 08

रामचरण के चाचा

पवन कल्याण का परिवार बहुत बड़ा है। उनेक बड़े भाइयों के बच्चों के साथ पवन के गहरे संबंध हैं, वह रामचरण और वरुण तेज के चाचा है। पवन कल्याण की सभी दिल से बहुत इज्जत करते हैं।

परिवार को अहमियत देते हैं पवन
07 / 08

परिवार को अहमियत देते हैं पवन

सुपरस्टार बनने के बाद भी पवन अपने परिवार को पूरा समय देते हैं। फ्री होते ही वह परिवार के साथ समय बिताते हैं और उन्हें अक्सर फैमिली फंक्शन पर चिरंजीवी के साथ देखा गया है।

हैदराबाद में रहते हैं पवन
08 / 08

हैदराबाद में रहते हैं पवन

पवन कल्याण का घर हैदराबाद के पॉश इलाके में हैं। जहां पर वह अपनी माँ और बड़े भाई के साथ रहते हैं। पवन कल्याण 163 करोड़ के मालिक हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited