अमेरिका में पति-बच्चे को छोड़ अचनाक मुंबई पहुंचीं Priyanka Chopra, तस्वीरें देख लोग बोले- 'काम मांगने आई हो..'

Priyanka Chopra Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच उन्होंने सभी को चौंका दिया है। बीती रात वो अचानक से मुंबई पहुंच गईं। इस दौरान की फोटोज अब इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

अचानक से भारत पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा
01 / 08

अचानक से भारत पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। बीती रात प्रियंका चोपड़ा अचानक से भारत पहुंच गई है। मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान की फोटोज अब सामने आ गई है, जिन्हें देख फैंस गदगद हो गए हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट करते हुए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।और पढ़ें

मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट
02 / 08

मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

वर्ल्ड आइकन प्रियंका चोपड़ा बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान की फोटोज देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं।

इस लुक में आई नजर
03 / 08

इस लुक में आई नजर

सामने आई इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा ने फ्लोरल जैकेट कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट भी पहन रखा था। प्रियंका के इस लुक को देख फैंस खुशी से खिलखिला उठे हैं।

प्रियंका ने दिए ऐसे पोज
04 / 08

प्रियंका ने दिए ऐसे पोज

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की प्यारी सी स्माइल देखने को मिली। वहीं इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा से नहीं हट रही नजरें
05 / 08

प्रियंका चोपड़ा से नहीं हट रही नजरें

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को लोग बार-बार देख रहे हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं।

लोगों ने किया सवाल
06 / 08

लोगों ने किया सवाल

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। जहां कई लोग ये बोल रहे हैं कि प्रियंका भारत काम मांगने तो नहीं आई है। वहीं कइयों का ये मानना है कि फिल्म जी ले जरा के लिए प्रियंका मेकर्स से बात करने आई हैं।

काफी समय से चर्चा में हैं जी ले जरा
07 / 08

काफी समय से चर्चा में हैं जी ले जरा

बीते कई सालों से ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म जी ले जरा से ही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापस करने वाली हैं। बता दें कि इस मूवी में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आ सकती हैं।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं प्रियंका चोपड़ा
08 / 08

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited