Pushpa 2 Cast Fees: 'पुष्पा 2' के लिए अल्लू अर्जुन को मिली इतनी मोटी फीस, Rashmika Mandanna को दिए सबसे कम पैसे

​Pushpa 2 Cast Fees: पुष्पा 2 इस साल की मोस्ट अवेटड फिल्म में से एक है। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग में देरी के कारण अब ये फिल्म 06 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से नया पोस्टर शेयर किए है, जिसमें अल्लू अर्जुन का स्वैग वाला लुक नजर आ रहा। फैंस एक्टर के इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी मौके पर जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने कितनी फीस चार्ज की है। आइए जानते हैं विस्तार से।



Pushpa 2 Cast Fees पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन को मिली इतनी मोटी फीस
01 / 08

Pushpa 2 Cast Fees: 'पुष्पा 2' के लिए अल्लू अर्जुन को मिली इतनी मोटी फीस

पुष्पा 2 06 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से नया पोस्टर शेयर किए है, जिसमें अल्लू अर्जुन का स्वैग वाला लुक नजर आ रहा। फैंस एक्टर के इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी मौके पर जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने कितनी फीस चार्ज की है। आइए जानते हैं विस्तार से। और पढ़ें

पुष्पा 2 का इंतजार
02 / 08

पुष्पा 2 का इंतजार

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का फैंस बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। ये फिल्म 06 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी।

अल्लू अर्जुन का नया अवतार
03 / 08

अल्लू अर्जुन का नया अवतार

हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से नया पोस्टर रिलीज किए है, जिसमें अल्लू अर्जुन का नया अवतार देखने को मिल रहा है। फैंस एक्टर के नए लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की फीस
04 / 08

अल्लू अर्जुन की फीस

रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन की फीस पुष्पा 2 के लिए करीब 150 करोड़ रुपये है। बता दें ये फीस तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में नया रिकॉर्ड है। इस पार्ट में एक्टर डबल धमाल करने वाले हैं।

पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन की फीस
05 / 08

पुष्पा: द राइज में अल्लू अर्जुन की फीस

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज यानी पुष्पा के पहले पार्ट के लिए 45-50 करोड़ रुपये की फीस ली थी। इस फिल्म में फैंस ने एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद की थी।

रश्मिका मंदाना की फीस
06 / 08

रश्मिका मंदाना की फीस

रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका मंदाना ने पुष्पा 2 के लिए करीब 3 करोड़ रुपये की फीस ली है जो लीड एक्ट्रेस होने के नाते और अल्लू अर्जुन की तुलना में बहुत कम है।

रश्मिका मंदाना की पहले पार्ट की फीस
07 / 08

रश्मिका मंदाना की पहले पार्ट की फीस

रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका मंदाना ने पुष्पा: द राइज के लिए 2 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी। पुष्पा 2 के लिए एक्ट्रेस ने अपनी फीस पर इजाफा किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
08 / 08

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

2021 में पुष्पा का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। अब पुष्पा का पार्ट 2 06 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाला है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited