Fahadh Faasil की बैक टू बैक 8 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करेंगी पैसों की बौछार, 'Pushpa 2 के आगे बॉलीवुड भी करेगा हार स्वीकार

Fahadh Faasil Upcoming Movies: साउथ के जाने-माने स्टार फहाद फाजिल अपनी 8 फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस हिलाने की तैयारी कर रहे हैं। फहाद फाजिल की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट देखने के बाद बॉलीवुड थर-थर कांप रहा है।

फहाद फाजिल की ये फिल्में काटेंगी गदर
01 / 09

​फहाद फाजिल की ये फिल्में काटेंगी गदर

साउथ के जाने-माने स्टार फहाद फाजिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फहाद फाजिल की फिल्म 'पुष्पा 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के तैयार है। 'पुष्पा 2' के साथ-साथ की और भी फिल्में छा जाने को तैयार है। आज इस खास रिपोर्ट में हम आपको फहाद फाजिल की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं। इस लिस्ट में एक दो नहीं बल्कि पूरी 8 फिल्में शामिल है। तो चलिए देखते हैं ये लिस्ट।और पढ़ें

एंटीक्रिस्ट
02 / 09

एंटीक्रिस्ट

फहाद फाजिल की फिल्म 'एंटीक्रिस्ट' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

प्रेमलु 2 Premalu 2
03 / 09

​प्रेमलु 2 (Premalu 2)

फहाद फाजिल की फिल्म 'प्रेमलु' से बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई करने वाले हैं। फहाद फाजिल की ये फिल्म मार्च 2025 में रिलीज होगी।

ऑक्सीजन Oxygen
04 / 09

​ऑक्सीजन (Oxygen)

फिल्म फहाद का फिल्म 'ऑक्सीजन' में अहम रोल होने वाला है। साउथ एक्टर की फिल्म 'ऑक्सीजन' 14 अप्रैल 2025 को बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

वेट्टैयन Vettaiyan
05 / 09

​वेट्टैयन (Vettaiyan)

रजनीकांत की फिल्म की फिल्म 'वेट्टैयन (Vettaiyan)' में भी फहाद फाजिल नजर आने वाले हैं। फहाद फाजिल और रजनीकांत की ये फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है।

मारीसन Maareesan
06 / 09

मारीसन (Maareesan)

फहाद फाजिल की 'मारीसन (Maareesan)' का धांसू पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज के लिए बेताब दिखे। फहाद फाजिल की ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होने वाली है।

पूरननूरु Puranaanooru
07 / 09

​पूरननूरु (Puranaanooru)

सूर्या की फिल्म 'पूरननूरु (Puranaanooru)' में फहाद फाजिल का खास रोल होने वाला है। फहाद फाजिल और सूर्या की ये फिल्म साल 2026 में रिलीज हो सकती है।

सफारी Safari
08 / 09

सफारी (Safari)

फिल्म 'सफारी (Safari)' में फहाद फाजिल अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं। फहाद फाजिल की ये फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

पुष्पा 2 Pushpa 2
09 / 09

पुष्पा 2 (Pushpa 2)

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 (Pushpa 2)' में फहाद फाजिल विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited