Raksha Bandhan 2024: सौतेले भाई-बहन होकर भी एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं ये सेलेब्स, खूब लुटाते हैं प्यार

Raksha Bandhan 2024: आलिया भट्ट-पूजा भट्ट से लेकर सलमान खान-अर्पिता शर्मा सहित ये सेलेब्स सौतेले भाई-बहन होकर भी एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

सौतेले भाई-बहन हैं ये सेलेब्स
01 / 07

सौतेले भाई-बहन हैं ये सेलेब्स

Raksha Bandhan 2024: 19 अगस्त के दिन पूरे देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ बनाया जा रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को बड़ी जोरों-शोरों से सेलिब्रेट करते हैं। रक्षाबंधन के दिन ये सेलेब्स सोशल मीडिया पर राखी के साथ पिक्स भी शेयर कर फैन्स को बधाई देते हैं। आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सौतेले होकर भी एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। आइए देखें ये पूर लिस्ट...और पढ़ें

सलमान खान-अर्पिता खान
02 / 07

सलमान खान-अर्पिता खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान हमेशा अपनी दरियादिली के लिए जाने-जाते हैं। अर्पिता शर्मा सलमान खान की सगी बहन नहीं हैं लेकिन भाईजान अर्पिता को सगी बहन से बढ़कर प्यार करते हैं।

अर्जुन कपूर और जान्हवी-खुशी
03 / 07

अर्जुन कपूर और जान्हवी-खुशी

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर सगे भाई बहन हैं। वहीं दूसरी ओर जान्हवी कपूर और खुशी कपूर श्रीदेवी की बेटी हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी दोनों बहनों जान्हवी और खुशी को खूब प्यार करते हैं।

शाहिद कपूर-ईशान खट्टर
04 / 07

शाहिद कपूर-ईशान खट्टर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और ईशान खट्टर भी सगे भाई हैं लेकिन दोनों के बीच अच्छी बोन्डिंग है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं।​

सनी-बॉबी और ईशा-आहना
05 / 07

सनी-बॉबी और ईशा-आहना

सनी देओल-बॉबी देओल और ईशा देओल और अहाना देओल भी सगे भाई बहन नहीं है। शुरुआत में इनके बाद भले ही खास बोन्डिंग नहीं थी लेकिन अब ये सगे भी बढ़कर एक-दूसरे को प्यार करते हैं।

आलिया भट्ट-पूजा भट्ट
06 / 07

आलिया भट्ट-पूजा भट्ट

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट भी सौतेली बहनें हैं लेकिन दोनों के बीच सगी बहनों से बढ़कर प्यार है। पूजा अक्सर आलिया की तारीफ करते हुए देखी गईं। दोनों इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

सारा-इब्राहिम और तैमूर-जेह
07 / 07

सारा-इब्राहिम और तैमूर-जेह

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के सौतेले भाई तैमूर और जेह हैं। इनके बीच भी अच्छी बोन्डिंग बनी हुई है। सारा अपने सौतेले भाईयों से खूब प्यार करती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited