Ranbir Kapoor इन 9 हसीनाओं संग लड़ा चुके हैं इश्क के पेंच, पाकिस्तानी-विदेशी बला के अलावा बहन की सौतन संग जुड़ा था नाम

Ranbir Kapoor Love Affair List: रणबीर कपूर इंडस्ट्री के वर्स्टाइल एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। आइए जानते हैं आलिया से पहले एक्टर किन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं।

आलिया से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ा रणबीर का नाम
01 / 09

आलिया से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ा रणबीर का नाम

रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। एक्टर का नाम दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक से जुड़ा चुका है। एक समय में रणबीर के लव अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी। एक्टर ने साल 2022 में आलिया भट्ट से शादी कर ली। शादी से पहले कपल ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। आइए जानते हैं आलिया से पहले रणबीर का नाम किन हसीनाओं संग जुड़ा है।और पढ़ें

आलिया भट्ट
02 / 09

आलिया भट्ट

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से साल 2022 में शादी कर ली। एक्टर अपनी पत्नी के साथ बेहद खुश है। कपल की प्यारी सी बेटी राहा है।

सोनम कपूर
03 / 09

सोनम कपूर

रणबीर कपूर और सोनम ने सांवरिया में साथ में काम किया था। दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नंदिता महतानी
04 / 09

नंदिता महतानी

नंदिता और रणबीर के अफेयर की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया था। नंदिता रणवीर से 10 साल बड़ी हैं। नंदिता करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली वाइफ रह चुकी हैं। नंदिता और संजय का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था।

नरगिस फाकरी
05 / 09

नरगिस फाकरी

रणबीर और नरगिस ने साथ में रॉकस्टार में काम किया था। दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और कुछ समय बाद ही ब्रेकअप हो गया।

दीपिका पादुकोण
06 / 09

दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। खबरें थे कि दीपिका रणबीर से शादी करना चाहती थीं। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दीपू ने कहा था रणबीर ने उन्हें चीट किया है।

कैटरीना कैफ
07 / 09

कैटरीना कैफ

रणबीर और कैटरीना के लव अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के बाद रणबीर पर चीट करने का आरोप लगाया था। ब्रेकअप के बाद से दोनों कभी साथ नजर नहीं आए।

माहिरा खान
08 / 09

माहिरा खान

रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान संग भी जुड़ा था। दोनों के न्यूयॉर्क में साथ में नजर आए थे। दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

एंजेला जॉन्सन
09 / 09

एंजेला जॉन्सन

एंजेला जॉन्सन पेशे से मॉडल हैं। दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited