Ratan Tata के निधन से शोक में डूबी TV इंडस्ट्री, Devoleena सहित इन सितारों ने दी उद्योगपति को श्रद्धांजलि

Ratan Tata Passes Away: देश के मशहूर बिजनेस मैन रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया। ऐसे में टीवी इंडस्ट्री की कई सितारे शोक में डूब गए हैं। टीवी हसीना देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से लेकर आली गोनी (Aly Goni) तक सभी टीवी स्टार्स उद्योगपति को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आइए देखते हैं।



Ratan Tata के निधन से शोक में डूबी TV इंडस्ट्री
01 / 07

Ratan Tata के निधन से शोक में डूबी TV इंडस्ट्री

Ratan Tata passes away: 86 साल की उम्र में आज 9 अक्टूबर को देश के मशहूर बिजनेस मैन रतन टाटा (Ratan Tata) का निधन हो गया है। बता दें की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैन्डी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन कुछ बीमारियों की वजह से उद्योगपति ने आज अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। बता दें की रतन टाटा ने निधन से बॉलीवुड, साउथ से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में सभी सितारे शोक में डूब गए हैं। टीवी के भी तमाम स्टार्स ने उद्योगपति को दिल से श्रद्धांजलि दी है। आइए देखते हैं। और पढ़ें

अली गोनी Aly Goni
02 / 07

अली गोनी (Aly Goni)

टीवी अभिनेता अली गोनी ने रतन टाटा के निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा "भारत और दुनियाके लिए ये एक बहुत बड़ी क्षति है। रतन टाटा एक बिजनेस आइकॉन से कहीं बढ़कर थे.. RIP सर

देवोलीना भट्टाचार्जी Devoleena Bhattacharjee
03 / 07

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा "भारत ने सही मायनों में अपना कोहिनूर खो दिया है। यह व्यक्तिगत एहसास है। ओम शांति

अर्चना पूरन  सिंह Archana Puran Singh
04 / 07

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)

बॉलीवुड और द कपिल शर्मा स्टार अर्चना पूरन सिंह भी बिजनेस मैन रतन टाटा के निधन से टूट गई है। एक्ट्रेसस ने उद्योगपति की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक बड़ा नोट शेयर किया है।

शक्ति अरोरा Shakti Arora
05 / 07

शक्ति अरोरा (Shakti Arora)

टीवी अभिनेता शक्ति अरोरा को आखिरी बार "गुम है किसी के प्यार में" देखा गया था ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक प्रकट किया है। अभिनेता ने लिखा 'टाटा जी, लीडरशिप और लेगेसी हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी।"

पवित्र पुनिया Pavitra Punia
06 / 07

पवित्र पुनिया (Pavitra Punia)

टीवी एक्ट्रेस पवित्र पुनिया ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक प्रकट किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा "भारत के असली हीरो।" अगर मुमकिन हो ति वापिस कर दो।"

सौरभ राज जैन Sourabh raaj jain
07 / 07

सौरभ राज जैन (Sourabh raaj jain)

टीवी अभिनेता सौरभ राज जैन ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक प्रकट किया है और उन्हें दिन से श्रद्धांजलि दि है। अभिनेता ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा "भारत ने अपना सबसे चमकता हुआ रतन खो दिया है, यह एक व्यक्तिगत क्षति जैसा है।"

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited