​Ratan Tata की मौत पर भाव-विभोर हुए सलमान-शाहरुख समेत ये स्टार्स, भारत के रत्न को खोने का दुःख किया बयां​

देश के मशहूर उद्योगपति रत्न नवल टाटा ने बीती रात बुधवार को अपनी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। टाटा संस के मालिक रत्न टाटा की उम्र 86 वर्ष थी और वह उम्र संबंधी बीमारी के चलते मुंबई अस्पताल में भर्ती थी। राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक हर कोई उनके जाने का दुख व्यक्त कर रहा है। सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक इन सितारों ने रत्न टाटा की याद में ट्वीट किया है।

रत्न टाटा की मौत पर दुखी हुए ये स्टार्स
01 / 07

रत्न टाटा की मौत पर दुखी हुए ये स्टार्स

देश के मशहूर उद्योगपति रत्न नवल टाटा ने बीती रात बुधवार को अपनी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। टाटा संस के मालिक रत्न टाटा की उम्र 86 वर्ष थी और वह उम्र संबंधी बीमारी के चलते मुंबई अस्पताल में भर्ती थी। रत्न टाटा की मौत की खबर से पूरे देश में मातम पसरा हुआ है। राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक हर कोई उनके जाने का दुख व्यक्त कर रहा है। हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने भी रत्न टाटा के जाने का दुख बयां किया है। आइए आपको बताते हैं बाकी स्टार्स का कैसा रिएक्शन रहा। और पढ़ें

सलमान खान  Salman Khan
02 / 07

सलमान खान ( Salman Khan)

सलमान खान ने स्वर्गीय रत्न टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए अपने एक्स हैंडल पर ट्वीट किया है। भाईजान ने लिखा है-"मिस्टर रत्न टाटा के जाने से बहुत ज्यादा दुखी महसूस कर रहा हूं"

प्रियंका चोपड़ा  Priyanka Chopra
03 / 07

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा अपनी दयालुता के माध्यम से, आपने लाखों लोगों के जीवन को छुआ है।नेतृत्व और उदारता की आपकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। आपने हमारे देश के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए आपके बेजोड़ जुनून और समर्पण के लिए धन्यवाद। आप हम सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं और आपको बहुत याद किया जाएगा, सर।और पढ़ें

अजय देवगन  Ajay Devgan
04 / 07

अजय देवगन ( Ajay Devgan)

अजय देवगन ने एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, दुनिया एक दूरदर्शी व्यक्ति के निधन पर शोक मना रही है। रतन टाटा की विरासत हमेशा पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। भारत और उसके बाहर उनका योगदान अतुलनीय है। हम उनके बहुत आभारी हैं। शांति से विश्राम करें, सर।

अनुष्का शर्मा  Anushka Sharma
05 / 07

अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा ने लिखा "श्री रतन टाटा की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उन्होंने अपने हर काम में ईमानदारी, शालीनता और गरिमा के मूल्यों को बनाए रखा और वे वास्तव में भारत के प्रतीक और ताज थे। RIP सर, आपने बहुत से लोगों के जीवन को छुआ है।"

संजय दत्त  Sanjay Dutt
06 / 07

संजय दत्त ( Sanjay Dutt)

संजय दत्त ने लिखा भारत ने आज एक सच्चे दूरदर्शी को खो दिया है। वह ईमानदारी और करुणा की एक मिसाल थे, जिनका योगदान व्यापार से परे था, और जिन्होंने अनगिनत लोगों के जीवन को प्रभावित किया। उनकी आत्मा को शांति मिले।

वरुण धवन  Varun Dhawan
07 / 07

वरुण धवन ( Varun Dhawan)

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर रत्न टाटा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- आपके जाने से हमारे देश को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited