Ratan Tata passes away: रतन टाटा के निधन से शोक में डूबे साउथ सेलेब्स, कमल हासन सहित इन सितारों ने जताया दुख

​Ratan Tata passes away: टाटा संस के चेयरमैन और इंडियन बिजनेसमैन रतन टाटा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से सभी को काफी दुख हुआ है। बता दें 09 अक्टूबर की रात को रतन टाटा का निधन हो गया है। काफी दिनों से रतन टाटा की तबियत ठीक नहीं चल रही थी, जिस कारण उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वो बुधवार को जिंगदी की जंग हार गए और 86 साल की उम्र में दुनियो को अलविदा कह गए। इसी मौके पर साउथ के सेलेब्स ने भी दुख जताया है। आइए जानते हैं साउथ के ऐसे कौन-कौन से सेलेब्स हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजली दी है।

Ratan Tata passes away रतन टाटा के निधन से शोक में डूबे साउथ सेलेब्स
01 / 08

Ratan Tata passes away: रतन टाटा के निधन से शोक में डूबे साउथ सेलेब्स

Ratan Tata passes away: टाटा संस के चेयरमैन और इंडियन बिजनेसमैन रतन टाटा बुधवार को जिंगदी की जंग हार गए और 86 साल की उम्र में दुनियो को अलविदा कह गए। इसी मौके पर साउथ के सेलेब्स ने भी दुख जताया है। आइए जानते हैं साउथ के ऐसे कौन-कौन से सेलेब्स हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजली दी है। और पढ़ें

कमल हासन
02 / 08

कमल हासन

कमल हासन ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें 'हीरो' बताया है। कमल हासन ने कहा कि उन्होंने रतन टाटा जी जैसा बनने के लिए पूरी ज़िंदगी कोशिश की। कमल हासन ने मुंबई हमलों के बाद 2008 में रतन टाटा से मुलाकात को भी याद किया।

राणा दग्गुबाती
03 / 08

राणा दग्गुबाती

'बाहुबली' एक्टर राणा दग्गुबाती ने भी दुख जताया है बता दें उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा- उनकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। भारत ने आज एक दिग्गज खो दिया है।

नयनतारा
04 / 08

नयनतारा

नयनतारा ने भी अपना दुख व्यक्त किया और लिखा, हममें से कई लोगों के लिए एक प्रेरणा आप बहुत याद आएंगे सर। रतन टाटा।

जूनियर एनटीआर
05 / 08

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर ने कहा-हमारे देश के लिए यह बहुत बड़ी क्षति है। एक मार्गदर्शक उन्होंने आम आदमी से लेकर बिजनेस वाले लोगों के जीवन को प्रभावित किया। एक बेहद प्रिय परोपकारी रतन टाटा सर की यादें लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेगी।

महेश बाबू
06 / 08

महेश बाबू

महेश बाबू ने कहा आज हमे उद्योग जगत के एक दिग्गज और मानवता के प्रतीक ने अलविदा कह दिया। सर रतन टाटा की उदारता, बुद्धिमत्ता ने दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

साई धरम तेज
07 / 08

साई धरम तेज

साई धरम तेज ने श्रद्धांजलि देते हुए रतन टाटा को 'सच्चा आइकन' बताया। उन्होंने लिखा-टाइटन और सच्चे आइकन RatanTata का निधन हो गया। यह वाकई दुखद है। मुझ पर और बाकी दुनिया पर आपके प्रभाव को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। इतिहास आपको याद रखेगा। आपके ज्ञान के शब्दों ने मुझे प्रेरित किया है और गहराई से छुआ है

एआर रहमान
08 / 08

एआर रहमान

एआर रहमान ने कहा "कुछ आइकन जीवंत पुस्तक होती हैं, जो हमें सफलता और विरासत के बारे में सिखाते हैं। वे हमें प्रेरित करते हैं और हमारा मार्गदर्शन करते हैं। भारत ने एक सच्चा बेटा और चैंपियन खो दिया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited