सूट-सलवार में Rasha ने दिए मुड़-मुड़कर दिए पोज, रवीना टंडन की बेटी की कातिलाना ने बनाया फैन्स को दीवाना

Rasha Thadani's Spotted: राशा थडानी को हाल ही में मुंबई में ट्रेडिशनल लुक में स्पॉट किया गया है। राशा की इन पिक्स को देखने एक बाद फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ट्रेडिशनल लुक में दिखीं राशा थडानी
01 / 06

ट्रेडिशनल लुक में दिखीं राशा थडानी

Rasha Thadani's Spotted: बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ-साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में राशा को मुंबई की सडकों पर स्पॉट किया गया। कैमरा देखते ही राशा ने भी मुड़-मुड़कर पोज देते हुए फोटोज क्लिक कराईं, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए राशा थडानी की इन लेटेस्ट पिक्स पर डालें एक नजर...और पढ़ें

बेहद खूबसूरत हैं राशा थडानी
02 / 06

बेहद खूबसूरत हैं राशा थडानी

राशा थडानी की खूबसूरती का हरकोई कायल है। फैन्स उनकी सादगी के दीवाने हैं। राशा थडानी आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।​

कार की ओर जाते हुए दिए पोज
03 / 06

कार की ओर जाते हुए दिए पोज

राशा थडानी ने कार में बैठने से पहले मुड़कर कैमरे की ओर देखते हुए किलर पोज दिए हैं। इस अदा की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

बालों को संवारती दिखीं राशा
04 / 06

बालों को संवारती दिखीं राशा

राशा थडानी बालों को संवारती दिखी है। सड़क पर चलते हुए राशा के लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

क्यूट है राशा थडानी की स्माइल
05 / 06

क्यूट है राशा थडानी की स्माइल

राशा थडानी की स्माइल बेहद क्यूट है। खुले बालों में राशा का कूल अंदाज बेहद दिलकश है। लोगों ने पिक्स पर कमेंट्स की बौछार करनी शुरू कर दी है।

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
06 / 06

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

राशा थडानी के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा काफी समय से हो रही है। एक्ट्रेस को जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखते हुए देखा जाएगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited