अभिषेक बच्चन ने साजिश के तहत बर्बाद किया ऐश्वर्या का फिल्मी करियर? वायरल पोस्ट देख फटी रह जाएंगी आंखें

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan's News: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहों के बीच अब एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। कहा जा रहा है कि अभिषेक ने ऐश्वर्या का फिल्मी करियर बर्बाद किया।

क्या ऐश्वर्या के फिल्मी करियर की बर्बादी का कारण हैं अभिषेक
01 / 07

क्या ऐश्वर्या के फिल्मी करियर की बर्बादी का कारण हैं अभिषेक?

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan's News: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहें लगातार फैल रही हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने इन अफवाहों पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम अभी भी शादीशुदा हैं। कई लोगों का मानना है कि आखिर ऐश्वर्या राय इन अफवाहों पर रिएक्शन क्यों नहीं दे रही हैं। अब इस बीच एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट की मानें तो अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का फिल्मी करियर बर्बाद किया है। जानिए इस पोस्ट की सच्चाई... और पढ़ें

तलाक की अफवाहों पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी
02 / 07

तलाक की अफवाहों पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

बीते कई दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों ने हलचल मचाई हुई है। अब इन खबरों पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि हम अभी भी शादीशुदा हैं।

अभिषेक ने बर्बाद किया ऐश्वर्या का करियर
03 / 07

अभिषेक ने बर्बाद किया ऐश्वर्या का करियर!

इस समय Reddit पर एक पोस्ट वायरल हो है, जिसने लोगों का दिमाग हिलाकर रख दिया है। बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय का फिल्मी करियर बर्बाद किया है।

ऐश्वर्या को हैप्पी न्यू इयर हुई थी ऑफर
04 / 07

ऐश्वर्या को 'हैप्पी न्यू इयर' हुई थी ऑफर!

इस पोस्ट में बताया है कि शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' दीपिका पादुकोण से पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी। लेकिन अभिषेक ने पत्नी को लेकर काफी इनसिक्योर थे और उन्होंने ऐश्वर्या को शाहरुख की ये मूवी नहीं करने दी।

अभिषेक ने नहीं करने दी थी फिल्म दोस्ताना
05 / 07

अभिषेक ने नहीं करने दी थी फिल्म 'दोस्ताना'

इस पोस्ट में आगे यह भी बताया गया है कि फिल्म 'दोस्ताना' भी प्रियंका चोपड़ा से पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी। यह फिल्म भी अभिषेक ने ऐश्वर्या को नहीं करने दी।

यूं उड़ी थीं तलाक की अफवाह
06 / 07

यूं उड़ी थीं तलाक की अफवाह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जब ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ अकेले पहुंची तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच कुछ भी ठीक नहीं है।

तलाक की अफवाहों से परेशान है बच्चन परिवार
07 / 07

तलाक की अफवाहों से परेशान है बच्चन परिवार

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहों से इस समय पूरा बच्चन परिवार भी परेशान हैं। हालांकि अभिषेक के पेरेंट्स ने भी इन अफवाहों पर रिएक्शन नहीं दिया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited