Sunny VS Shah Rukh Fight: शाहरुख खान की जिद ने खौलाया था सनी देओल का खून, एक्शन डायरेक्टर ने सालों बाद बताया क्यों 'गदर' स्टार ने फाड़ी पैंट?

Sunny VS Shah Rukh Fight: शाहरुख खान और सनी देओल के बीच फिल्म 'डर' के सेट पर हुई लड़ाई की असली सच्चाई अब सामने आई है। टीनू वर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि आखिर क्यों सनी देओल सेट पर गुस्सा हुए थे?

शाहरुख के बर्ताव ने सनी देओल को कर डाला था आगबबूला
01 / 07

शाहरुख के बर्ताव ने सनी देओल को कर डाला था आगबबूला!

Sunny VS Shah Rukh Fight: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स शाहरुख खान और सनी देओल ने साल 1993 में आई फिल्म 'डर' (Darr) में पहली बार साथ में काम किया था। यह शाहरुख और सनी देओल की आखिरी फिल्म भी रही, जिसमें उन्हें साथ देखा गया। फिल्म में एक सीन को लेकर दोनों के बीच काफी मतभेद हो गया था। कई सालों के बाद अब 'डर' के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने शाहरुख खान और सनी देओल के बीच हुई लड़ाई की असली वजह बताई है। आइए जानें क्या था पूरा मामला...और पढ़ें

यह था फिल्म डर का वो सीन
02 / 07

यह था फिल्म 'डर' का वो सीन

इस सीन में शाहरुख खान को सामने से सनी देओल पर हमला करना था। हालांकि सनी देओल फिल्म में एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभा रहे थे। उनका मनना था कि एक नेवी ऑफिसर पर कोई कैसे सामने से हमला कर सकता है। इस बात में कोई लॉजिक नहीं है। वहीं दूसरी ओर शाहरुख ने भी कहा था कि मैं शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और गुलशन ग्रोवर नहीं हूं जो पीछे से हमला करे। बस इसके बाद दोनों के बीच मतभेद हो गया था।और पढ़ें

टीनू वर्मा ने बताया शाहरुख-सनी के बीच मतभेद का असली कारण
03 / 07

टीनू वर्मा ने बताया शाहरुख-सनी के बीच मतभेद का असली कारण

टीनू ने आगे कहा कि सनी देओल को उस दौरान इतना गुस्सा आया है कि उन्होंने अपनी पैंट की जेब में हाथ डाला और उन्हें फाड़ दिया। वहां मौजूद हरकोई हैरान रह गया था। शाहरुख भी इस घटना को देख रहे थे। इसके बाद तुरंत पैक-अप की घोषणा हुई। टीनू ने बताया कि शाहरुख बहुत जिद्दी थी और उन्होंने यश जी कहा था कि मैं पीछे से अटैक नहीं करूंगा। यह बात उन्होंने यूट्यूब चैनल इनकन्वर्सेशन विथ ईशान से बताई।और पढ़ें

डर थी सनी देओल की करियर की सबसे बड़ी गलती
04 / 07

'डर' थी सनी देओल की करियर की सबसे बड़ी गलती

शाहरुख खान के साथ हुई इस घटना के बाद सनी पाजी ने यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'डर' को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती बताया था। इस फिल्म में काम करना उनके लिए अच्छा एक्सपीरियंस नहीं था।

शाहरुख ने निभाया था विलेन का रोल
05 / 07

शाहरुख ने निभाया था विलेन का रोल

फिल्म 'डर' में शाहरुख खान ने एक खतरनाक विलेन का रोल निभाया था। फिल्म में जूही चावला भी लीड रोल में नजर आई थीं। दोनों की केमिस्ट्री फैन्स ने खूब पसंद की थी।

डर के बाद सनी-शाहरुख ने साथ में नहीं किया काम
06 / 07

'डर' के बाद सनी-शाहरुख ने साथ में नहीं किया काम

सनी देओल और शाहरुख खान ने फिल्म 'डर' के बाद कभी साथ में काम नहीं किया। शाहरुख खान ही नहीं बल्कि सनी देओल ने डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ दोबारा काम ना करने की कसम खा ली थी।

गदर 2 में मचाया था धमाल
07 / 07

'गदर 2' में मचाया था धमाल

सनी देओल को आखिरी बार फिल्म 'गदर 2' में देखा गया था। इस फिल्म में अमीषा पटेल भी लीड रोल में थी। सनी पाजी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited