​जवानी के दिनों में बोल्डनेस के मामले में टॉप पर थी रेखा, शॉर्ट ड्रेस पहनकर खिंचवाई थी ऐसी-ऐसी तस्वीरें​

​बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा अपनी खूबसूरती से हमेशा चर्चा में रहती है। चाहे फिल्में हो या इवेंट वह अपने स्टाइल से हर जगह जादू चला देती है। अब साधारण सी दिखने वाली रेखा अपने जमाने में बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री थी। उनकी पुरानी तस्वीरें आज भी वायरल होती हैं।

जवानी में चलते थे रेखा के जलवे
01 / 07

जवानी में चलते थे रेखा के जलवे

अभिनेत्री रेखा का जादू आज भी वैसा ही बरकरार है जैसा 70 और 80 के दशक में था। रेखा जब फिल्मों में आई थी तो उन्हें देखकर फैंस ये बोलते थे ये हीरोइन बनने के लायक नहीं है, लेकिन एक दो फिल्मों के बाद जब रेखा ने अपना रूप बदला तो हर कोई हैरान हो गया था। रेखा ने एक से बढ़कर एक शूट कराए जो उस समय कोई अन्य अभिनेत्री कराने से डरती थी। रेखा ने जैसे ही अपना बोल्ड रूप दिखाया वैसे ही फिल्मों में उनकी डिमांड बढ़ गई थी। और पढ़ें

70 साल की हुई रेखा
02 / 07

70 साल की हुई रेखा

रेखा आज अपना 70वां जन्मदिन मना रही है। बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए आज भी जानी जाती है।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस
03 / 07

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस

रेखा बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कही जाती थी। 70 के दशक की ये अभिनेत्री फिल्मों में बोल्ड सीन करने से पीछे नहीं हटती थी। साउथ सिनेमा से बॉलीवुड में आने वाली रेखा के हुस्न के लाखों दीवाने थे।

रेखा के बोल्डशूट
04 / 07

रेखा के बोल्डशूट

अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट कराए थे। जब वह 20 से 30 साल की उम्र में थी तब फिल्मों में उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई थी कि उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती थी।

रेखा का नहीं कोई मुकाबला
05 / 07

रेखा का नहीं कोई मुकाबला

जब रेखा साउथ से बॉलीवुड में काम करने आई थी तब वह साँवली और वजनी थी। डायरेक्टर उन्हें फिल्मों में काम देना पसंद नहीं करते थे। बाद में रेखा ने अपना ऐसा रूप बदला की हर कोई उसे देखता ही रह गया।

हैरान हो जाते हैं फैंस
06 / 07

हैरान हो जाते हैं फैंस

आज जब रेखा को साड़ी में देखते हैं तब लगता है वह बेहद साधारण रही होगी, लेकिन जब रेखा के ये बोल्ड फोटोशूट देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं।

रेखा की फेमस फिल्में
07 / 07

रेखा की फेमस फिल्में

रेखा ने अपने फिल्मी करियर में 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिन्दी से लेकर तमिल फिल्मों तक में शानदार एक्टिंग की है। हालांकि अब रेखा ने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। वह आखिरी बार सुपर नानी में नजर आई थी। 70 की उम्र में रेखा का जलवा आज भी कायम है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited