कमसिन कली बनने के लिए भर-भरके मेकअप थोपती हैं ये हसीनाएं, झुर्रियां छुपाते में कर देती हैं करोड़ों खर्च

Actresses No-Makeup Looks: माधुरी दीक्षित से लेकर तब्बू सही बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद कई हसीनाएं खुद को जवान दिखाने के लिए लाखों रुपये के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। इन प्रोडक्ट्स की बदोलत ये हसीनाएं अपनी उम्र से कम की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। आइए इस पिक्स में देखने इन सभी एक्ट्रेसेस के नो-मेकअप लुक्स...

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं ये हसीनाएं
01 / 07

बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं ये हसीनाएं!

Actresses No-Makeup Looks: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अदाकाराओं को बड़े परदे पर देखकर लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के चर्चा होते ही रहते हैं। क्या आप जानते हैं कि अपनी उम्र से कम और बला की खूबसूरत दिखने के लिए ये हसीनाएं लाखों रुपये के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको इन हसीनाओं के नो-मेक लुक्स से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे। देखें ये पूरी लिस्ट...और पढ़ें

माधुरी दीक्षित
02 / 07

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित 57 साल की उम्र में भी बेहद हसीन लगती हैं। हालांकि धक-धक गर्ल का नो मेकअप लुक आपको हैरान कर देगा। झुर्रियां छुपाने के लिए माधुरी भी मेकअप का इस्तेमाल करती हैं।

रेखा
03 / 07

रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के भी हुस्न के चर्चे हर जगह होते हैं। 70 साल की उम्र में रेखा के चेहरे पर अब उनकी उम्र साफ दिखने लगी हैं।

तब्बू
04 / 07

तब्बू

तब्बू की उम्र 52 साल है। तब्बू भी मेकअप करने के बाद अपनी से आधी उम्र की दिखती हैं। तब्बू भी अपने चेहरे पर खूब मेकअप का इस्तेमाल करती हैं।

करीना कपूर खान
05 / 07

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान भी अगर मेकअप ना करें तो उनके चेहरे पर एक्ट्रेस की उम्र झलकने लगी है। उनका नो-मेकअप लुक आप भी दंग रह जाएंगे। एक्ट्रेस भी महंगे मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं।

सोनम कपूर
06 / 07

सोनम कपूर

सोनम कपूर भी मेकअप प्रोडक्ट्स का यूज करती हैं। उनका नो-मेकअप दिखने में काफी अजीब है। मेकअप करने के बाद सोनम भी अपनी उम्र से छोटी लगने लगती हैं।

करिश्मा कपूर
07 / 07

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर के चेहरे पर भी उनकी उम्र साफ दिखाई पड़ती है। लेकिन मेकअप करने के बाद करिश्मा नई-नई अदाकाराओं को टक्कर देती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited