ऑनस्क्रीन बेटे के प्यार में दीवानी हुईं ये 7 हसीनाएं, रिश्तों की धज्जियां उड़ाकर लड़ाए इश्क के पेच

Actresses Had Affair With Onscreen Son: बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे तक अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आइए अब आज उन हसीनाओं की बात करें जिन्होंने प्यार में सारी हदें पार कर दी। इन एक्ट्रेस ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे को ही दिल दे दिया। आइए देखते हैं।

ऑनस्क्रीन बेटे के प्यार में दीवानी हुईं ये 7 हसीनाएं
01 / 08

ऑनस्क्रीन बेटे के प्यार में दीवानी हुईं ये 7 हसीनाएं

Actresses Had Affair With Onscreen Son: बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी सितारों की निजी जिंदगी किसी से छुपी नहीं रह पाती है। इन स्टार्स के पल-पल ली खबर पेपराजी के जरिए फैंस को पता चलती रहती है। अब कई बार देखा गया है कि साथ में काम करते-करते ये स्टार्स असल जिंदगी में भी एक दूसरे के दीवाने हो जाते हैं। प्यार मे ये लोग उम्र की सीमा को भी लांघ जाते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज उस हसीनाओं की बात की जाएगी जिन्होंने ऑनस्क्रीन बेटों को ही दिल दे दिया था। आइए एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

कीश्वर मर्चेंट Kishwer Merchant
02 / 08

कीश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant)

टीवी एक्ट्रेस कीश्वर मर्चेंट ने बहुत से सीरियल में अपने अभिनय से दिल जीता है। एक्ट्रेस ने "प्यार की एक कहानी" शो में सुयश राय संग काम किया था। वह उनकी माँ का रोल अदा करती थी। लेकिन दोनों को सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था और आज यह खुशी से अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

रेहाना पंडित Reyhna Pandit
03 / 08

रेहाना पंडित (Reyhna Pandit)

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुके जीशान खान के रिलेशनशीप की खबरें आए दिन आती रहती थी। खबर थी की वह कुमकुम भाग्या की अपनी सहकलाकार रेहाना पंडित को डेट कर रहे हैं। बता दें की इन जोड़े ने शो में माँ-बेटे का रोल अदा किया था।

ईवा ग्रोवर Eva Grover
04 / 08

ईवा ग्रोवर (Eva Grover)

टीवी एक्टर राम कपूर के अभिनय के फैंस दीवाने हैं। एक समय इनको लेकर खबरें उठी थी की वह ईवा ग्रोवर को डेट कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में अभिनेता की सौतेली माँ का रोल अदा किया था।

अपर्णा कुमार Aparna Kumar
05 / 08

अपर्णा कुमार (Aparna Kumar)

हर्षण अरोड़ा और अपर्णा कुमार अपने रिश्ते को लेकर काफी समय तक सुर्खियों में बने हहुए थे। बता दें की 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद यह जोड़ा अलग हो गया था। हर्षद ने एक सीरियल में अपर्णा के बेटे का रोल अदा किया था।

अनुष्का शेट्टी Anushka Shetty
06 / 08

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का प्रभास के साथ कई बार नाम सामने आ चुका है। बता दें की फिल्म बाहुबली में अनुष्का शेट्टी ने प्रभास की माँ का रोल अदा किया था।

नरगिस दत्त Nargis Dutt
07 / 08

नरगिस दत्त (Nargis Dutt)

टीवी हसीनाओं की तरह ही नरगिस दत्त ने भी ऑनस्क्रीन बेटे से प्यार किया था। एक्ट्रेस ने 'मदर इंडिया' में सुनील दत्त की मां का रोल अदा किया था। लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें प्यार हो गया और दोनों ने गुपचुप शादी भी रचा ली।

मोनिका सिंह Monika Singh
08 / 08

मोनिका सिंह (Monika Singh)

टीवी एक्ट्रेस मोनिका सिंह ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे अंकित गेरा को डेट किया था। लेकिन कुछ वक्त बात दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited