YRKKH के अरमान की कमाई जान उड़ जाएंगे होश, पत्नी शिना बजाज के साथ मुंबई में जीते हैं शान की जिंदगी

Rohit Purohit Net Worth: टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार रोहित पुरोहित जो अरमान पोद्दार का किरदार कर रहे हैं। रियल लाइफ में वह शानो-शौकत भरी जिंदगी जीते हैं। आइए आपको बताते हैं रोहित की नेट वर्थ क्या है और वह कहा रहते हैं।

रोहित पुरोहित की कमाई
01 / 07

रोहित पुरोहित की कमाई

टीवी का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों टीवी पर छाया हुआ है। शो में रोहित पुरोहित अरमान के किरदार में है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। रोहित पुरोहित टीवी का पुराना नाम है जो एक बार फिर अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं रोहित की एक शो की कमाई कितनी है और वह कहाँ रहते हैं। और पढ़ें

अरमान बनकर छाए हुए हैं रोहित
02 / 07

अरमान बनकर छाए हुए हैं रोहित

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से रोहित पुरोहित इन दिनों छाए हुए हैं। रोहित शो में अरमान का किरदार कर रहे हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। रोहित पुरोहित के लुक्स भी शो में फैंस का ध्यान खींच रहे हैं।

रोहित की कमाई
03 / 07

रोहित की कमाई

बहुत सारे लोग ये जानना चाहते हैं कि रोहित शो से कितनी कमाई करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रोहित को एक शो के लिए 45 से 50 हजार मिलते हैं। वह सातों दिन काम करते हैं और शो में छा जाते हैं।

रोहित पुरोहित की नेट वर्थ
04 / 07

रोहित पुरोहित की नेट वर्थ

रोहित पुरोहित टीवी के जाने-माने अभिनेता है। वह 5 से ज्यादा शो में काम कर चुके हैं। मशहूर एक्टर की नेट वर्थ की बात करें तो यह 5 से 7 करोड़ है।

रोहित की बीवी
05 / 07

रोहित की बीवी

रोहित पुरोहित ने अपनी को-स्टार शीना बजाज को लंबे समय तक डेट किया था। 7 साल तक लिव इन में रहने के बाद अरमान ने शीना से शादी कर ली। शीना फेमस एक्टर है। कपल ने हाल ही में मुंबई में आलीशान घर खरीदा है।

इन शो में आ चुके हैं नजर
06 / 07

इन शो में आ चुके हैं नजर

रोहित पुरोहित ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहले चन्द्रगुप्त मौर्य, रजिया सुल्तान, दिल तो हैप्पी है जी, गौना-एक प्रथा , अर्जुन जैसे शो में नजर आ चुके हैं ।

फेवरेट पति
07 / 07

फेवरेट पति

हाल ही में रोहित पुरोहित को स्टार परिवार अवॉर्ड 2024 में फेवरेट पति का अवॉर्ड मिला है। रोहित पुरोहित इन दिनों छाए हुए हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited