Singham Again Cast Fees: बाप रे! Ajay Devgn ने मोटी फीस लेकर की मेकर्स की झोली खाली, बाकियों के हाथ लगे चिल्हर!

​रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन का फैंस बेस्रबी से इतंजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करने वाले है, जिस कारण फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें ये फिल्म 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है। अब जल्द ही इस फिल्म से गाना रिलीज होने वाला है। इसी मौके पर आइए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए कास्ट ने कितनी मोटी फीस ली है।

Singham Again Cast Fees बाप रे Ajay Devgn ने मोटी फीस लेकर की मेकर्स की झोली खाली बाकियों के हाथ लगे चिल्हर
01 / 09

Singham Again Cast Fees: बाप रे! Ajay Devgn ने मोटी फीस लेकर की मेकर्स की झोली खाली, बाकियों के हाथ लगे चिल्हर!

सिंघम अगेन 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है। अब जल्द ही इस फिल्म से गाना रिलीज होने वाला है। इसी मौके पर आइए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए कास्ट ने कितनी मोटी फीस ली है। और पढ़ें

कब रिलीज होगी फिल्म
02 / 09

कब रिलीज होगी फिल्म

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म1 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

अजय देवगन
03 / 09

अजय देवगन

इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने 35 करोड़ रुपये लिए हैं। बता दें इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस अजय देवगन ने ही ली है।

दीपिका पादुकोण
04 / 09

दीपिका पादुकोण

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो करने वाली है। बता दें दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

अर्जुन कपूर
05 / 09

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने इस फिल्म में कैमियो करने के लिए दीपिका पादुकोण जितनी फीस ली है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए एक्टर 6 करोड़ रुपये ले रहे हैं।

रणवीर सिंह
06 / 09

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में कैमियो करने के लिए रणवीर सिंह ने 10 करोड़ रुपये लिए हैं।

करीना कपूर
07 / 09

करीना कपूर

करीना कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा है। बता दें करीना कपूर ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ चार्ज किए हैं जो दीपिका पादुकोण से अधिक है।

अक्षय कुमार
08 / 09

अक्षय कुमार

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने भी मोटी फीस ली है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 20 करोड़ रुपये लिए हैं। जो अजय देवगन से थोड़ी कम है।

टाइगर श्रॉफ-जैकी श्रॉफ
09 / 09

टाइगर श्रॉफ-जैकी श्रॉफ

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ ने 3 करोड़ रुपये लिए हैं। वही जैकी श्रॉफ ने 2 करोड़ की फीस ली है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited