TV की इन 10 हसीनाओं के Ex बॉयफ्रेंड ने उड़ाया प्यार का मजाक, पब्लिक में किया था बदनाम

प्यार एक खूबसूरत इमोशन है। आज हम आपको टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिला। इतना ही नहीं बाद में उनके पार्टनर ने रिलेशनशिप पर भी जमकर किचड़ उछाला। आइए इन हसीनाओं के बारे में जानते हैं।

TV की इन 10 हसीनाओं के Ex बॉयफ्रेंड ने उड़ाया प्यार का मजाक पब्लिक में किया था बदनाम
01 / 10

​TV की इन 10 हसीनाओं के Ex बॉयफ्रेंड ने उड़ाया प्यार का मजाक, पब्लिक में किया था बदनाम

इंडस्ट्री में ब्रेकअप और लिंकअप की खबरें आना आम बात है। सेलेब्स कई बार अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देते हैं। कपल के ब्रेकअप भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। आज हम आपको टीवी की उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जिनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें चीट किया। इसके अलावा पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी बुरा-भला कहा। इस लिस्ट में रुबीना दिलैक से लेकर राखी सांवत तक का नाम शामिल हैं। आइए इन हसीनाओं के बारे में जानते हैं।और पढ़ें

रुबीना दिलैक
02 / 10

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने अविनाश सचदेव को डेट किया था। सालों बाद अविनाश ने कहा, रुबीना बहुत पॉजेसिव थी जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ।

ऐश्वर्या शर्मा
03 / 10

ऐश्वर्या शर्मा

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि वो हमेशा अकेले ही उस रिश्ते में थी। वहीं, उनके एक्स ने एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे।

दिव्यांका त्रिपाठी
04 / 10

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने 8 साल तक शरद मल्होत्रा को डेट किया था। एक इंटरव्यू में शरद ने माना था कि उन्हें अपने रिश्ते की अहमियत को कभी नहीं समझा और बाद में बहुत देर हो गई थी।

सना खान
05 / 10

सना खान

सना खान ने कोरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट किया था। मेलविन को लेकर सना ने चौंकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं, मेलविन ने इन आरोप को झूठा बताया था।

ईशा मालवीय
06 / 10

ईशा मालवीय

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। दोनों ने बिग बॉस के घर में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

सृष्टि रोड
07 / 10

सृष्टि रोड

सृष्टि रोडे ने मनीष देवनाग पर चीट करने का आरोप लगाया था। वहीं, मनीष का कहना था कि सृष्टि ने उनके पैसे और पोजिशन का फायदा उठाया और करियर में आगे बढ़ने के बाद मुझसे ब्रेकअप कर लिया।

ईशा और समर्थ जुरेल
08 / 10

ईशा और समर्थ जुरेल

ईशा और समर्थ का रिश्ता ज्यादा नहीं चला। दोनों अपनी लाइफ में मूवऑन कर चुके हैं।

अदा खान
09 / 10

अदा खान

अदा खान और अंकित घेरा के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि प्यार में उन्हें धोखा मिला। वो कभी भी अब रिलेशनशिप में नहीं आना चाहेंगी।

राखी सांवत
10 / 10

राखी सांवत

राखी और आदिल की कंट्रोवर्सी के बारे में सभी जानते हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited