पति को घर बैठाकर खिला सकती हैं ये 7 TV हसीनाएं, कंधे पर ससुराल की जिम्मेदारी लेने का रखती है दम

TV Actresses Earning More Than Their Husband: टीवी की दुनिया में बहुत सी ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने न केवल सीरीयल में बल्कि असल जिंदगी में भी परिवार की सारी जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा रखी है। बता दें की कमाने के मामले में भी ये हसीनाएं अपने पति से आगे हैं। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

पति को घर बैठाकर खिला सकती हैं ये 7 TV हसीनाएं
01 / 08

​पति को घर बैठाकर खिला सकती हैं ये 7 TV हसीनाएं

TV Actresses Earning More Than Their Husband: टीवी की दुनिया में बहुत सी ऐसी हसीनाएं हैं जो अकेले अपने दम पर अपने पूरे परिवार को संभाल रही है। इस लिटस में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से लेकर दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) तक का नाम शामिल है। इन अभिनेत्रियों की कमाई इतनी है कि ये अपने पति को घर बैठाकर भी खिला सकती है। इसमें कोई शक नहीं की इन हसीनाओं ने टीवी दुनिया के साथ-साथ असल जिंदगी में भी अपने हौसले से सभी को प्रभावित किया है। आइए एक नजर इस रिपोर्ट पर डालते हैं। और पढ़ें

रुबीना दिलैक Rubina Dilaik
02 / 08

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने सीरियल शक्ति से घर-घर में नमा कमाया था। हालांकि इस समय अभिनेत्री अपना पूरा ध्यान घर और बच्चों पर दे रही हैं। लेकिन बता दें की रुबीना अपने दम पर पूरे परिवार को बैठाकर खिला सकती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी Divyanka Tripathi
03 / 08

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

ये है मोहब्बतें फ़ेम दिव्यंका त्रिपाठी ने स्टार प्लस के इस शो से काफी नाम कमाया है। हालांकि अभिनेत्री भी अकेले अपने दम पर पूरे परिवार को चलाने का हुनर रखती हैं। एक ऐसा भी समय रह चुका है जब दिव्यंका अपने पति से ज्यादा कमाई करती थीं।

रुपाली गांगुली Rupali Ganguly
04 / 08

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

स्टार प्लस के शो अनुपमा से आज घर-घर में एक बड़ा नाम बन गई है। अभिनेत्री की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आती है। इस वजह से शो अनुपमा भी टॉप पर बना रहता है। अब बता दें की रूपाली गांगुली भी अपने पति से ज्यादा कमाती है।

Nishi Saxena  4
05 / 08

Nishi Saxena (4)

भारती सिंह Bharti Singh
06 / 08

भारती सिंह (Bharti Singh)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने स्ट्रगल के दिनों से ही अकेले अपना और अपने परिवार का खर्चा चला रही है। और आज भी अभिनेत्री अपने पति और बच्चों को घर बैठाकर खिलाने सकती हैं। उनका लालन-पालन अकेले कर सकती हैं।

अदिति मलिक Aditi Malik
07 / 08

अदिति मलिक (Aditi Malik)

टीवी अभिनेत्री अदिति मालिक को हम शरारत सीरियल में देख चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से काफी नाम कमाया है। हालांकि अदिति के पति भी बहुत अच्छा खासा कमाते हैं। लेकिन अदिति भी अकेले अपनी कमाई से घर चलाने का दम रखती हैं।

आशका गोराडिया Aashka Goradia
08 / 08

आशका गोराडिया (Aashka Goradia)

आशका गोरडिया की भी सोशल मीडिया पर काफी फैंन फालोइंग है। एक्ट्रेस का कॉस्मैटिक ब्रांड भी है,जिससे वह काफी पैसे कमाती हैं। आशका भी अपने पति को अकेले अपनी कमाई से घर बैठकार खिलाने का दम रखती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited