बिकिनी देख दूर से ही तौबा-तौबा करती हैं TV की ये 7 हसीनाएं, दिल से ही नहीं पहनावे से भी संस्कारी हैं

TV Actresses Do Not Like To Wear Short Dresses: बॉलीवुड से लेकर टीवी दुनिया में हसीनाओं का छोटे कपड़े पहनना या बिकीनी में तस्वीरें क्लिक करना आम बात है। लेकिन टीवी की बहुत सी हसीनाएं ऐसी भी हैं तो आज भी बिकिनी और छोटे कपड़े देख दूर से ही मुंह फेर लेती हैं। चलिए एक नजर इस पर डालते हैं।

बिकीनी देख दूर से ही तौबा-तौबा करती हैं TV की ये 7 हसीनाएं
01 / 08

​बिकीनी देख दूर से ही तौबा-तौबा करती हैं TV की ये 7 हसीनाएं

TV Actresses Do Not Like To Wear Short Dresses: अभिनय की दुनिया में छोटे कपड़े पहना, बिकीनी पहना आम बात है। लेकिन इस भीड़ में भी बहुत ही हसीनाएं ऐसी हैं जो छोटे कपड़े, बिकीनी पहनना आदि को छोड़ अपने कम्फर्ट को ज्यादा तब्बजों देती हैं। इस लिस्ट में अनुपमा (Anupama) फ़ेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbaten) फ़ेम दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आदि कई बड़ी हसीनाओं का नाम शामील है। आइए इस पूरी लिस्ट पर एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

रूपाली गांगुली Rupali Ganguly
02 / 08

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली आज घर-घर में फेमस हो गई हैं। एक्ट्रेस के अभिनय के फैंस दीवाने हैं। बता दें कि रूपाली गांगुली को छोटे कपड़े या बिकीनी पहना पसंद नहीं है। वह भी इन कपड़ों को देख दूर से हाथ जोड़ लेती हैं।

दिव्यंका त्रिपाठी Divyanka Tripathi
03 / 08

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यंका त्रिपाठी ने स्टार प्लस के शो "ये है मोहब्बतें" से काफी फ़ेम हासिल किया था। उसके बाद एक्ट्रेस को खतरों के खिलाड़ी 14 में देखा गया था। बता दें कि दिव्यंका को भी छोटे कपड़े पहना पसंद नहीं है।

जिया मानेक Gia Manek
04 / 08

जिया मानेक (Gia Manek)

स्टार प्लस के शो "साथ निभाना साथिया' की स्टार जिया मानेक को फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक्ट्रेस को भी छोटे कपड़े ज्यादा पहनना पसंद नहीं है। जिया भी उन्हीं कपड़ों का चुनाव करती हैं जिसमें वह कंफरटेबल हों।

दीपिका कक्कड़ Dipika Kakar
05 / 08

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

कलर्स का टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से दीपिका ने घर-घर में अपना नमा बना लिया था। बता दें कि एक्ट्रेस को भी बिकीनी और रिविलिंग ड्रेस पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अब शादी के बाद तो दीपिका का ड्रेसिंग स्टाइल पूरे तरीके से बदल गया है।

परिधी शर्मा Paridhi Sharma
06 / 08

परिधी शर्मा (Paridhi Sharma)

'जोधा अकबर' शो से फेमस हुई परिधि शर्मा भी टीवी दुनिया में एक बड़ा नाम है। एक्ट्रेस भी न केवल दिल से बल्कि कपड़ों से भी संस्कारी हैं। परिधि भी छोटे कपड़ों को देख दूर से हाथ जोड़ लेती हैं।

अलीशा पंवार Alisha Panwar
07 / 08

अलीशा पंवार (Alisha Panwar)

आलिशा पंवार भी टीवी की मशहूर अदाकारा हैं। एक्ट्रेस को भी छोटे कपड़े पहनना, बिकीनी आदि पहनना पसंद नहीं है। वह उन कपड़ों का चुनाव करती हैं जिनमें वह खुद को सहज महसूस कर सकें।

कृतिका सेंगर Kratika Sengar
08 / 08

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar)

कलर्स टीवी के शो "कसम" में अपने अभीनए से कृतिका ने घर-घर में अपना नमा बना लिया था। हालांकि अभी एक्ट्रेस टीवी से दूर है। बता दें कि इन्हें भी बिकीनी और ज्यादा छोटे कपड़े पहना पसंद नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited