फिगर बिगड़ते ही चौपट हुआ TV की इन हसीनाओं का करियर, झोली में गिरने लगे मां और सास के रोल

These Actresses Career Downfall Starts After Gaining Weight: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिनका करियर ग्राफ वजन बढ़ने के बाद नीचे गिरना शुरू हो गया। इस लिस्ट में रश्मि देसाई से लेकर देबिना बनर्जी तक का नाम शामिल है।

वजन बढ़ते ही इन टीवी हसीनाओं के करियर पर गिरी गाज
01 / 10

वजन बढ़ते ही इन टीवी हसीनाओं के करियर पर गिरी गाज

These Actresses Career Downfall Starts After Gaining Weight: टीवी और बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है कि कब किसका करियर ग्राफ ऊपर चला जाए और कब नीचे गिर जाए, कुछ भरोसा नहीं होता है। लेकिन हमारी टीवी की कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जिनका करियर ग्राफ वजन बढ़ने के कारण मानो गिर ही गया। उन्हें टीवी की बहू की जगह मां और सास का रोल मिलने लगा। इस लिस्ट में रुपाली गांगुली से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन टीवी एक्ट्रेसेस पर-और पढ़ें

रश्मि देसाई Rashami Desai
02 / 10

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

रश्मि देसाई का वजन पहले के मुकाबले बढ़ गया है। वहीं इन दिनों उन्हें टीवी की दुनिया में काम मिलना भी बंद हो गया है। आखिरी बार उन्हें 'नागिन 6' में ही देखा गया था।

अनीता हसनंदानी Anita Hassanandani
03 / 10

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

प्रेग्नेंसी के बाद अनीता हसनंदानी का वजन भी बढ़ गया था। उन्होंने खुद भी टीवी से दूरी बना ली थी। वर्तमान में उनके पास कोई शो नहीं है। वहीं आखिरी बार उन्हें 'हम रहे ना रहे हम' शो में देखा गया था।

देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee
04 / 10

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

प्रेग्नेंसी के बाद देबिना बनर्जी का फिगर भी बिगड़ गया। वहीं दूसरी ओर इन दिनों उनके हाथ कोई भी शो नहीं लग रहा है। वह यू-ट्यूब व्लॉग बनाकर चर्चा में रहती हैं।

कीश्वर मर्चेंट Kishwer Merchant
05 / 10

कीश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant)

कीश्वर मर्चेंट बीते कई सालों से छोटे पर्दे पर मां का रोल करती नजर आ रही हैं। वहीं प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन और बढ़ गया, जिससे उनके करियर का ग्राफ भी लुढ़क गया।

श्रद्धा आर्या Shraddha Arya
06 / 10

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

श्रद्धा आर्या को लेकर भी लोगों का कहना है कि उनका वजन पहले के मुकाबले बढ़ गया है। टीवी पर अब वह बहुरानी से हटकर मां के रोल में नजर आ रही हैं।

दीपिका सिंह Deepika Singh
07 / 10

दीपिका सिंह (Deepika Singh)

प्रेग्नेंसी के बाद दीपिका सिंह का वजन भी बढ़ गया था। ऐसे में एक वक्त ऐसा भी रहा, जब उनके पास कोई टीवी शो नहीं था। हालांकि अब वह 'मंगल लक्ष्मी' से वापसी कर चुकी हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी Divyanka Tripathi
08 / 10

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी की झोली में भी अब मां और सासू मां का रोल गिरने लगा है। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस टीवी से दूर ओटीटी पर नजर आ रही हैं।

रुपाली गांगुली Rupali Ganguly
09 / 10

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

रुपाली गांगुली ने बताया था कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन भी बढ़ गया था, जिसके बाद उनके करियर पर एक वक्त के लिए फुलस्टॉप लग गया था। हालांकि राजन शाही ने जानबूझकर उन्हें अनुपमा के किरदार के लिए कास्ट किया।

पारुल चौहान Parul Chauhan
10 / 10

पारुल चौहान (Parul Chauhan)

पारुल चौहान की झोली में भी अब मां और सासू मां जैसे रोल ही गिर रहे हैं। जबकि एक वक्त पर एक्ट्रेस ने 'बिदाई' सीरियल की रागिनी बनकर सबका दिल जीत लिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited