​Salman Khan ने बता दी काले हिरण के शिकार की सारी सच्चाई, उस रात क्या-क्या हुआ जो पकड़ ले गई थी पुलिस​

​अभिनेता सलमान खान इन दिनों काला हिरण शिकार के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर है पिछले कुछ दिनों ये चर्चा और भी तेज हो गई है। अब फैंस ये जानना चाहते हैं कि उस दिन वाकई में क्या हुआ था जो सलमान पर इतना बड़ा इल्जाम लगा।

उस रात क्या हुआ था
01 / 08

उस रात क्या हुआ था

26 साल पहले हुई एक घटना ने आज तक सलमान खान का पीछा नहीं छोड़ा है। अब तो हाल यह हो गया है कि सलमान खान की जान पर बन आई है। उस समय ऐसा क्या हुआ कि आज सलमान खान के ऊपर खतरा मंडरा रहा है और लॉरेंस बिश्नोई जैसी गैंग उनके परिवार तक के पीछे पड़ी है। सलमान खान ने उस रात की सच्चाई खुद बताई है, आइए आपको बताते हैं पूरी जानकारीऔर पढ़ें

सलमान खान पर लगा इल्जाम
02 / 08

सलमान खान पर लगा इल्जाम

सलमान खान पर इल्जाम लगा था कि उन्होंने दो काले हिरणों का शिकार किया है, जिसे कानून के अनुसार वर्जित माना गया है। इस केस के चलते उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई थी, हालांकि वह जल्द ही बेल से रिहा हो गए थे।

हम साथ-साथ हैं फिल्म का किस्सा
03 / 08

हम साथ-साथ हैं फिल्म का किस्सा

ये किस्सा तब का है जब 1998 में सलमान खान अपनी टीम के साथ हम साथ-साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे। राजस्थान में ये शूटिंग चल रही थी। बताया जा रहा है कि सलमान खान शूटिंग के बाद शिकार के लिए निकल गए थे। उन्होंने एक के बाद एक काले हिरण का शिकार किया था।

सलमान खान ने बताई सच्चाई
04 / 08

सलमान खान ने बताई सच्चाई

सलमान खान ने खुद बताया था कि उस दिन क्या हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि हम शूटिंग के बाद घूमने निकले थे। मेरे साथ तब्बू, नीलम कोठारी, सैफ अली खान, सोनाली सभी साथ में थे। हमने झड़ी में काले हिरण के बच्चे को देखा जो फंसा हुआ था। हमने उसे बिस्किट खिलाया।

पकड़ ले गई थी पुलिस
05 / 08

पकड़ ले गई थी पुलिस

उस समय के बयान के अनुसार जंगल से गोली चलने की आवाज आई थी और सलमान खान जीप को वहाँ से गुजरते हुए देखा गया था। वहाँ रहने वाले लोगों ने सलमान खान की पहचान की थी और अगले दिन पुलिस ने सलमान खान समेत पूरी टीम को पुलिस स्टेशन बुलाया था।

किसी और ने किया था शिकार
06 / 08

किसी और ने किया था शिकार

सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैंने हिरण को नहीं मारा। इसका सच कुछ और ही है जो लोग नहीं जानते, कुछ ऐसी बातें हैं जो नहीं बताई जा सकती, इसलिए मैं चुप रहा। सलमान खान ने इस शिकार से साफ इंकार कर दिया था।

नहीं किया शिकार
07 / 08

नहीं किया शिकार

सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने हिरण का शिकार नहीं किया वह बस उसके साथ खेल रहे थे। मुझे लगता है ये बातें वहीं से आई है।

पीछे पड़े हैं लॉरेंस बिश्नोई
08 / 08

पीछे पड़े हैं लॉरेंस बिश्नोई

बता दें कि बिश्नोई समाज में काले हिरण की पूजा की जाती है। जैसे ही ये खबर सामने आई कि सलमान ने काले हिरण का शिकार किया है, बिश्नोई समाज में गुस्से की आग जल उठी। इसी गुस्से के कारण लॉरेंस सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited