अंडरवर्ल्ड के शिकंजे में फंस चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक की तो गोलियों से भूनकर कर दी थी हत्या

​मुंबई मेंअंडरवर्ल्ड का राज चलता था, एक दौर था जब अंडरवर्ड बात-बात पर स्टार्स को धमकी देते थे। कई बार तो पुलिस चारों और सुरक्षा लेकर खड़ी हो जाती थी। क्या आपको पता है सलमान खान से लेकर महेश भट्ट तक इन स्टार्स को धमकी मिल चुकी है।

इन स्टार्स को मिली माफिया से धमकी
01 / 08

इन स्टार्स को मिली माफिया से धमकी

बॉलीवुड का जब नाम आता है तब सभी के दिमाग में ग्लैमर, पैसा और आलीशान भरी जिंदगी की कल्पना बन जाती है। लेकिन, विलासिता के साथ-साथ ये जिंदगी आपको कई उतार-चढ़ाव पर भी लेकर जाती है, जिसके साथ आपको अच्छा-बुरा दोनों चीजों का सामना करना पड़ता है। मुंबई जैसे शहर में जहां अंडरवर्ल्ड का सिक्का चलता था वहाँ इससे बॉलीवुड स्टार्स भी अछूते नहीं थे। बॉलीवुड के कई स्टार्स को अंडरवर्ल्ड की धमकियों का सामना करना पड़ा था। इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर महेश भट्ट तक का नाम शामिल है। और पढ़ें

संजय दत्त  Sanjay Dutt
02 / 08

संजय दत्त ( Sanjay Dutt)

संजय दत्त को कई दफा दाऊद इब्राहीम और अब्बू सलेम से धमकी मिल चुकी हैं। हालांकि ये भी कहा जाता है कि संजय दत्त की अंडरवर्ल्ड के साथ अच्छी दोस्ती थी।

गुलशन कुमार  Gulshan Kumar
03 / 08

गुलशन कुमार ( Gulshan Kumar)

टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। गुलशन कुमार को गोलियों से इस तरह भुना गया कि उनकी मौके पर मौत हो गई। इसकी जिम्मेदारी दाऊद इब्राहीम ने ली थी।

सलमान खान  Salman Khan
04 / 08

सलमान खान ( Salman Khan)

राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर में अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी, जहां अभिनेता अपने काले हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए गए थे। वहीं कुछ दिन पहले ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग भी हुई थी।

शाहरुख खान  Shahrukh Khan
05 / 08

शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)

शाहरुख खान को कई दफा अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल चुकी है। शाहरुख खान से कई बार फिरौती भी मांगी गई और उन्हें अंडरवर्ल्ड के साथ काम करने के लिए भी प्रेशर किया गया।

महेश भट्ट  Mahesh Bhatt
06 / 08

महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt)

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट को नुकसान पहुंचाने की अंडरवर्ल्ड की योजना को विफल कर दिया था । इस गिरोह के 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो एक विदेशी संचालित गिरोह से जुड़े थे।

राकेश रोशन  Rakesh Roshan
07 / 08

राकेश रोशन ( Rakesh Roshan)

फिल्म स्टार और फिल्म निर्माता राकेश रोशन को कई बार मारने तक की कोशिश की जा चुकी है। एक गैंग ने उनके दफ्तर के बाहर गोली तक चला दी थी जो उनकी बाजू पर लगी थी।

सोनू सूद  Sonu Sood
08 / 08

सोनू सूद ( Sonu Sood)

सोनू सूद को कई दफा जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सोनू सूद ने हर बार इन धमकियों को नजरअंदाज कर चुके हैं ।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited