शादी का सुख नहीं भोग पाए ये कामयाब स्टार्स, बेहिसाब पैसा-रुतबा होने के बाद भी कोई नहीं मिला सिर सहलाने वाला

सलमान खान से लेकर आशा पारेख तक बॉलीवुड की ये नामी हस्तियां अपने लिए जीवनसाथी को नहीं चुन पाए। शादी करने के बजाए इन्होंने अकेले रहने का फैसला किया और बेहद खुशी-खुशी से जीवन जी रहे हैं। लेकिन आज भी इनका कोई पार्टनर नहीं है।

शादी का सुख नहीं भोग पाए ये स्टार्स
01 / 08

शादी का सुख नहीं भोग पाए ये स्टार्स

कहते हैं शादी के बिना हर कोई अधूरा रहता है, एक उम्र के बाद इंसान अकेले अपना जीवन नहीं बीता सकता और उसे शादी की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। लेकिन, ये कहावत इन बॉलीवुड स्टार्स पर सटीक नहीं बैठती जिन्होंने सारी उम्र अकेले रहना ही चुना जीवन में प्यार की बहार आने के बाद भी इन स्टार्स ने अकेले जिंदगी काटने का फैसला किया। आइए आपको बताते हैं कौन है वो स्टार्स और पढ़ें

तब्बू  Tabbu
02 / 08

तब्बू ( Tabbu)

तब्बू के जीवन में कई बार प्यार ने दस्तक दी लेकिन कोई उनसे शादी नहीं कर पाया। तब्बू ने हमेशा के लिए शादी न करने का फैसला कर लिया। हालांकि नागार्जुन के साथ उनका 10 साल लंबा रिश्ता चला था।

सलमान खान  Salman Khan
03 / 08

सलमान खान ( Salman Khan)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने शादी न करने का फैसला ले लिया है। 59 की उम्र में सलमान खान अब शादी के बारे में दूर-दूर तक नहीं सोच रहे हैं। हालांकि इसकी वजह उनका खुद का फैसला है।

अमीषा पटेल Ameesha Patel
04 / 08

अमीषा पटेल( Ameesha Patel)

अमीषा को कई दफा प्यार में धोखा मिला जिस वजह से शादी से उनका भरोसा उठ गया। इसके बाद अमीषा ने शादी न करने का मन बना लिया।

लता मंगेशकर  Lata Mangeshkar
05 / 08

लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar)

लता मंगेशकर ताउम्र कुवांरी रही, अपने परिवार और भी-बहन की जिम्मेदारी के चलते लता ने शादी न करने का फैसला किया था। वह बचपन से ही गाना गाने लगी थी और परिवार को पालती थी, जिस वजह से वह कभी किसी से शादी कर ही नहीं पाई ।

आशा पारेख  Aasha Parekh
06 / 08

आशा पारेख ( Aasha Parekh)

आशा पारेख ने शादी न करने का फैसला किया। उन्हें नासिर हुसैन से प्यार था जो पहले से ही शादीशुदा थे। उनका मानना था कि भगवान ने उनके लिए किसी को नहीं बनाया जिस वजह से वह कुवांरी ही रही।

सुष्मिता सेन  Sushmita Sen
07 / 08

सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen)

सुष्मिता सेन अपने लिए सही पार्टनर नहीं ढूंढ पाई जिस वजह से उन्होंने शादी न करने का मन बना लिया। उन्होंने एक बेटी को गोद लिया और उसके लिए वह सब कुछ भूल गई। उन्हें अकेले रहना ही चुना।

अक्षय खन्ना  Akshay Khanna
08 / 08

अक्षय खन्ना ( Akshay Khanna)

अक्षय खन्ना ने साफ-साफ शादी से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह शादी के लिए नहीं बने और सिंगल लाइफ को जीना ज्यादा पसंद करते हैं। अक्षय खन्ना कभी भी शादी नहीं करने वाले।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited