'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर Aishwarya संग Salman ने की थी ऐसी हरकत !! बार-बार छूने पर डायरेक्टर ने लगाई थी फटकार'

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों ने साथ में हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। फिल्म की को स्टार स्मिता जयाकर ने अपने इंटरव्यू में सेट का किस्सा सुनाया था। इसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। आइए जानते हैं क्या था वो किस्सा?

हम दिल दे चुके सनम के सेट पर Aishwarya को बार-बार छू रहे थे सलमान को स्टार ने सुनाया था किस्सा
01 / 08

'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर Aishwarya को बार-बार छू रहे थे सलमान, को स्टार ने सुनाया था किस्सा

ऐश्वर्या राय , सलमान खान और अजय देवगन ने क्लासिक फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाल दिया था। इस फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या और सलमान के बीच में दोस्ती पनपी थी। फिल्म से जुड़ा स्मिता जायकर ने अपने इंटरव्यू में बताया था। इस वजह से एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी होना पड़ा था।और पढ़ें

हम दिल दे चुके सनम पर पनपी थी ऐश-सलमान की लव स्टोरी
02 / 08

हम दिल दे चुके सनम पर पनपी थी ऐश-सलमान की लव स्टोरी

हम दिल दे चुके सनम के सेट पर ऐश्वर्या और सलमान के बीच मोहब्बत पनपी थी। वो प्यार उस समय उनके बीच में दिखता था। फिल्म में स्मिता जयकार ने मां का रोल निभाया था।

स्मिता जयकार ने सुनाया मजेदार किस्सा
03 / 08

स्मिता जयकार ने सुनाया मजेदार किस्सा

स्मिता जयकार ने अपने इंटरव्यू में कहा था, आंखों की गुस्ताखियां गाने में सलमान को सामने से मुड़ कर जाना था क्योंकि मैं और ऐश्वर्या साथ में खड़े हुए थे। लेकिन वो खुद को ऐश्वर्या को छूने से रोक नहीं पा रहे थे।

सलमान को पड़ी थी डांट
04 / 08

सलमान को पड़ी थी डांट

सलमान बार-बार ऐश्वर्या को छू रहे थे। इस वजह से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें सबके सामने कहा था तुम उसे क्यों छू रहे हो। तुम्हें ऐसा नहीं करना है। सलमान ने कहा, मुझे पता नहीं था।

दोनों की जोड़ी ने दर्शकों ने खूब किया था पसंद
05 / 08

दोनों की जोड़ी ने दर्शकों ने खूब किया था पसंद

फिल्म में ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। कपल के रोमांस का फायदा फिल्म को भी मिला।

ऐश्वर्या को लेकर बहुत पॉजेसिव थे सलमान
06 / 08

ऐश्वर्या को लेकर बहुत पॉजेसिव थे सलमान

सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को लेकर काफी पॉजेसिव थे। दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला। ब्रेकअप के बाद दोनों साथ में फिर कभी नहीं दिखे।

ऐश ने लगाया था सलमान पर मारपीट का आरोप
07 / 08

ऐश ने लगाया था सलमान पर मारपीट का आरोप

ऐश्वर्या ने सलमान खान पर ब्रेकअप के बाद मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि दोनों के बीच दूरियां क्यूं आई। इसके बारे में फैंस आज तक नहीं जानते हैं।

ऐश्वर्या ने तोड़ दिया था सलमान से नाता
08 / 08

ऐश्वर्या ने तोड़ दिया था सलमान से नाता

ऐश्वर्या ने ब्रेकअप के बाद प्रेस रिलीज जारी कर कहा था कि भविष्य में कभी भी मेरा और सलमान का नाम साथ में ना लें। सिमी ग्रेवाल ने भी सलमान से जुड़ा सवाल पूछा था जिसका एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited