नागा चैतन्य-शोभिता की शादी से पहले ही कांच की तरह बिखर रहा है सामंथा का दिल, मासूमियत से सजाए थे मां बनने के ख्वाब

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में हुई थी। दोनों की शादी 4 साल बाद टूट गई थी। अब एक्टर जल्द शोभिता धूलिपाला से दूसरी शादी करने वाले है। नागा की शादी से पहले सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

नागा चैतन्य की शादी से खुश नहीं है सामंथा रुथ प्रभु एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
01 / 08

नागा चैतन्य की शादी से खुश नहीं है सामंथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2021 में तलाक ले लिया था। दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था। अब दोनों अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं। एक्टर जल्द अपनी दूसरी पत्नी शोभिता से शादी करने वाले हैं। इस बीच सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को नागा चैतन्य से जोड़ रहे हैं।और पढ़ें

सामंथा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
02 / 08

सामंथा ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि प्यार में गिव एंड टेक चलता है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर अपने दिल का दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस के पोस्ट को फैंस नागा चैतन्य से जोड़ रहे हैं।

2017 में नागा-सामंथा ने की थी शादी
03 / 08

2017 में नागा-सामंथा ने की थी शादी

साल 2017 में नागा चैत्नय और सामंथा रुथ प्रभु ने शादी की थी। कपल की शादी के 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था।

सामंथा का सपना रह गया अधूरा
04 / 08

सामंथा का सपना रह गया अधूरा

सामंथा की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के बारे में कहती हैं कि वो बहुत ही प्यारे इंसान है। मुझे लगता है कि वो बहुत ही अच्छे पिता बनेंगे। एक्ट्रेस इस दौरान काफी इमोशनल नजर आ रही थीं।

2021 में हुआ था सामंथा से तलाक
05 / 08

2021 में हुआ था सामंथा से तलाक

2021 में सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया था। दोनों के तलाक के वजह का कारण अभी तक समझ नहीं आया। लेकिन एक्ट्रेस ने करण के शो पर कहा था जब दो लोग रिश्ते में खुश नहीं हो तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए।

8 अगस्त को नागा ने शोभिता से की शादी
06 / 08

8 अगस्त को नागा ने शोभिता से की शादी

नागा चैतन्य और शोभिता ने 8 अगस्त को सगाई की है। नागार्जन ने सगाई की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को गुड न्यूज दी है। रिपोर्ट है कि कपल जल्द उदयपुर में शादी करने वाला है।

शोभिता-नागा 2 साल से कर रहे हैं डेट
07 / 08

शोभिता-नागा 2 साल से कर रहे हैं डेट

नाग और शोभिता के डेटिंग की खबरें काफी लंबे समय से सुर्खियों में थे। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा हुआ है।

जल्द शादी करेंगे नागा और शोभिता
08 / 08

जल्द शादी करेंगे नागा और शोभिता

शोभिता और नागा चैतन्य जल्द शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल जल्द उदयपुर में शादी करने वाला है। हालांकि कपल ने अपने शादी को लेकर कोई कंफर्मेंशन नहीं दिया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited